ये क्रिकेटर फसा मुसीबत में तो बॉलीवुड के बादशाह शारूख खान ने देदी अपनी पर्सनल जेट उसे

ये क्रिकेटर फसा मुसीबत में तो बॉलीवुड के बादशाह शारूख खान ने देदी अपनी पर्सनल जेट उसे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोग वाकई में ऐसे हैं जिन्हें सिर्फ काम के लिए नही बल्की उनकी पर्सनैलिटी के लिए भी एक सुपरस्टार कहा जाता हैं , उसमे से एक है शारूख खान । शारूख खान के सुपरस्टार का जो टैग हैं , काम से तो कमाया ही हैं लेकिन जिस तरह उनकी पर्सनैलिटी हैं उसे भी उन्हे सुपरस्टार कहना चाहिए । क्योंकि शारूख खान को लेकर इतने किस्से हैं , जिसमे समझ आता हैं कैसे अपने लोगो की हमेशा शारूख की जो मदद करते आए हैं ।

इस क्रिकेटर को देदिया अपना प्रा-इ-वे-ट जेट

ऐसे में एक क्रिकेटर ने बताया है की शारूख खान ने एक टाइम पर उनकी इतनी मदद की शारूख ने अपना प्रा-इ-वे-ट जेट तक इस क्रिकेटर को दे दिया था । यह क्रिकेटर का नाम हैं दिनेश कार्तिक , दिनेश कार्तिक जो हैं शारूख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम से जुड़े हुए हैं । उनका कहना हैं की हमारी दुनिया को शारूख खान जैसे सुपरस्टार की और जरूरत हैं । दिनेश कार्तिक ने बताया की वो कभी प्राइवेट जेट में बैठे ही नही थे ।

तब शारूख खान ने अपने खर्चे पर पूरी टीम के लिए प्रा-इ-वे-ट जेट बुक करवाया और इंडिया से उन्हे दुबई लेके गए सिर्फ और सिर्फ दिनेश कार्तिक के लिए । दिनेश कार्तिक कहते हैं मुझे नही पता आईपीएल IPL की फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों के लिए यह करती हैं , लेकिन शारूख खान ने जो किया वह वाकई में अविश्वसनीय था मेरे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था इस चीज के लिए में हमेशा शारूख खान का शुक्रगुजार रहूंगा । यह सब करके उन्होंने मेरा दिल जीत लिया ।

मैं कभी भी प्रा-इ-वे-ट जेट पर नही बैठा, वो मेरे लिए एक शानदार एक्सपीरियंस रहा । दिनेश कार्तिक ने बताया की यह वो टाइम था जब वह मु-श्कि-ल दौर से गु-ज-र रहे थे और तब शारूख ने उनके लिए यह अपना प्रा-इ-वे-ट जेट बुक करवाके पूरी टीम को दुबई भेजा था , और इसलिए वो मानते हैं की शारूख खान बड़े दिलवाले हैं । उनके जैसे लोगो की दुनिया को और जरूरत हैं । चाहे इंडस्ट्री के और लोग हैं जो छोटा सा भी कुछ किसी के लिए करेंगे तो उसकी हजारों पिक्चर्स छापेंगे , 10 आर्टिकल लिखेंगे ।

वही शारूख खान इस तरह से लोगो की मदद करते हैं और कभी जताते भी नही खुद दिनेश कार्तिक ने यह बात आकर बताई है बाकी शारूख खान ने यह किस्सा कभी अपने मुंह से नही बताया की मैने किसके लिए क्या किया । शायद यही वजह शारूख खान के साथ सुपरस्टार का यह टैग लंबे समय से जुड़ा हुआ हैं , और आज भी यह टैग कायम है क्योंकि उन्हे इस टैग की कदर हैं ना सिर्फ अपनी फिल्मों से सुपरस्टार है बल्की लोगो की मदद करने के कारण भी सुपरस्टार हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.