ये है वो वेबसाइट जहा अपलोड होता था शिल्पा शेट्टी के पत्ती राज कुंद्रा का अ-श्ली-ल कंटेंट और वहा से कमाए करोड़ो रुपए

ये है वो वेबसाइट जहा अपलोड होता था शिल्पा शेट्टी के पत्ती राज कुंद्रा का अ-श्ली-ल कंटेंट और वहा से कमाए करोड़ो रुपए

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्रा-इ-म ब्रांच ने अ-रे-स्ट कर लिया । राज कुंद्रा पर इल्जाम है की वो अ-श्ली-ल वीडियो बनाने की कंपनी चलाया करते थे , और कही न कही पो-र्नो-ग्रा-फी को बड़ावा दे रहे थे । इस पूरे रैकेट के राज कुंद्रा मास्टर माइंड निकले ।

इन वेबसाइट को राज कुंद्रा चला रहे थे

कोनसे वेबसाइट से राज कुंद्रा ये अ-श्ली-ल-ता लोगो तक पहुंचा रहे थे , वो नाम आपको बताने जा रहे हैं । राज कुंद्रा 2 कंपनीज चलाते थे , एक कंपनी तो UK की कंपनी थी जिसका नाम केनरीन (Kenrin) , ये कंपनी अ-श्ली-ल विडियोज को खरीदती हैं और इन वीडियो को ऐप्स और वेबसाइट पर डालती थी । ये कंपनी कई सारी मॉडल्स को अ-श्ली-ल कंटेंट बनाने के लिए अप्रोच कर चुकी हैं । कई मॉडल्स ने इस बात को कन्फर्म किया है ।

यहाँ भी पढ़िए  करिश्मा कपूर बनना चाहती थी बच्चन परिवार की बहु, पर नही अपनाया बच्चन परिवार ने

इसके इलावा दूसरी कंपनी जो राज कुंद्रा की थी वो हॉट शॉट्स (HOT-SHOTS ) करके कंपनी थी जिसके तहत अ-श्ली-ल कंटेंट बनाया जा रहा था , और यह कंटेंट ऑनलाइन अलग अलग प्लैटफ्रार्म पर डाला जाता था ।

इस अ-श्ली-ल कंटेंट से राज कुंद्रा ने करोड़ो रुपए कमाए , लॉकडाउन लगा तो कहा जाता हैं की ट्रैफिक इन वेबसाइट पर बहुत ज्यादा बड़ गया । लोगो की डिमांड बड़ी जिसके बाद राज कुंद्रा की कंपनी ने कुछ और प्लेटफार्म पर भी यह अ-श्ली-ल कंटेंट डालना शुरू कर दिया । लालच और ज्यादा पैसा देख कर उन्होंने इस काम को जारी रखा ।

यहाँ भी पढ़िए  2 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हैं एकता कपूर, बिना शादी के बन चुकी हैं माँ।

जिसमे हॉट हेक्स (Hot hex) और न्यूफलिक्स (Newflix) जैसे वेबसाइट का नाम शामिल हैं , आपको बता दे की फरवरी 2021 से पु-लि-स इस मामले की जांच कर रही थी । राज कुंद्रा का एक खास बंदा पुलिस को गि-र-फ्त में आया । उसके बाद उसकी स्टेटमेंट को लेके क्रा-इ-म ब्रांच ने राज कुंद्रा को इस पूरे अ-श्ली-ल वीडियो को कंटेंट के रैकेट का मास्टर माइंड बताया और उन्हे अ-रे-स्ट किया ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.