रंजित सिंह रे’प सीन करते वक्त अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस के कानो में ऐसा कुछ बोलते थे जिसे सुनकर आपको भी श’र्म आ जाए

रंजित सिंह रे’प सीन करते वक्त अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस के कानो में ऐसा कुछ बोलते थे जिसे सुनकर आपको भी श’र्म आ जाए

रंजित सिंह को तो हर कोई जानता है उन्होंने पुराने समय में बहुत सी फिल्मे की है अक्सर इनकी फिल्मे हिट भी रही है । इनका अक्सर फिल्मों में विलेन रोल रहा है , जब भी इनकी फिल्मे आती थी लड़किया इनका विलेन का रोल और उनकी एक्टिंग देख कर पागल हो जाती थी । अक्सर कभी न कभी कोई एक्टर अपने पुराने किस्से शेयर करते है इंटरव्यू के दौरान ऐसे ही रणजीत सिंह ने अपना किस्सा शेयर किया इंटरव्यू के दौरान की कैसे उन्होंने अपने फिल्मे में रे’प का सीन शूट किया तब उनके घर वालो का क्या रिएक्शन होता था ।

रंजित सिंह ने एक फिल्म फेयर इंटरव्यू में अपना एक किस्सा सुनाया जिसके दौरान वह खुद भी अपने आप से शर्मिंदा हो गए उन्होंने कहा की मैने अपनी पूरी जिंदगी में कभी भी कोई मक्खी नही मारी लेकिन मैने अपनी फिल्मों में औरतों के साथ बुरा बर्ताव किया , क्योंकि उनका सीन ही कुछ ऐसा था ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका सालों बाद छलका दर्द, कहा – कम उम्र में अरबाज़ ने शादी कर ली और फिर प्रेग्नेंट कर दिया

रंजित ने 1971 में एक फिल्म की थी जिसमे रे’प का भी सीन था , इस फिल्म का नाम ‘शर्मीली’ था । उस दौरान उनके माता पिता ने जब यह फिल्म देखी थी तो उन्हे अपने आप पर गुस्सा आने लगा और शर्मिंदा भी होना पड़ा ।

रंजित ने अपने इंटरव्यू में बोलना जारी रखा और बताया की मेरे माता पिता दिल्ली में ‘शर्मीली’ फिल्म का प्रीमियर देखने गए थे साथ में रिश्तेदार भी थे कुछ । जब घर लोटे तो रोना धोना शुरू हो गया , और कहने लगे तुमने हमारी रिश्तेदार और समाज में नाक करवाके रख दी । औरतों की इज्जत कोन लुटता है , उनके कपड़े फाड़ना । उसके बाद उनकी मां आग बबूला हो गई थी यह तक कह दिया घर से बाहर निकल जाए दफा हो जाओ ऐसे कोन करता है ।

यहाँ भी पढ़िए  कंगाली में जिंदगी जी रही जरीन खान! बोली सलमान खान से नहीं लूंगी मदद, वो बदले में मुझसे…..

इसके बाद उनकी हीरोइन एक्ट्रेस राखी ने उनके घर जा कर समझाया उनकी मां को की वह सब काल्पनिक और फिल्मों में होता है असल जिंदगी के ऐसा कुछ नही है ।

आपको बता दे रंजीत सिंह 350 से भी ज्यादा अपनी फिल्मी में रे’प सीन कर चुके है , लेकिन किसी भी हीरोइन को उनसे कभी कोई शिकायत नही रही । इसके बाद वह और किस्सा सुनाते है ।

रंजित बताते है की एक बार ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ फिल्म में रे’प सीन था उस दौरान माधुरी दीक्षित डरी हुई थी तो उन्होंने उनसे पूछा क्या हुआ कुछ दिकत है तो उन्होंने बदले में यह जवाब दिया की मुझे तो पता भी नही लगा आपने मुझे छुआ भी है । क्योंकि रंजित सिंह अपने काम को एक अच्छे ढंग से करते थे।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान को लेकर ऐश्वर्या राय ने बोली बड़ी बात, कहा- आधी रात को घर आकर करता था ऐसी हरकतें

रंजित सिंह आगे बताते है मैं एक्ट्रेस के साथ कभी भी यह सीन करते वक्त उनके साथ कोई जबरदस्ती से बर्ताव नहीं करता था , यह एक एक्टर की खूबी को दर्शाता है । उन्हे मैं सब कान में बोलकर गाइड करता था कैसे बाल खींचो , तो उसके बाद कैसे धक्का मारो यह सब मैं उनके कान में बोलता था । जिससे एक्टर्स को ना लगे मेरे साथ कोई जबरदस्ती हुई है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.