रणधीर कपूर की बेटी करिश्मा कपूर के पति प्रेगनेंसी में भी करते थे उनकी पिटाई , यह थी असल वजह

रणधीर कपूर की बेटी करिश्मा कपूर के पति प्रेगनेंसी में भी करते थे उनकी पिटाई , यह थी असल वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को तो हर कोई जानता होगा । करिश्मा कपूर ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। करिश्मा कपूर की जितनी फिल्मी दुनिया अच्छी थी उसे खराब उनकी निजी जिंदगी थी । ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा कपूर ने 2006 में एक बिजनेस मैन से शादी कर ली थी , जिसका नाम संजय कपूर था । यह उनकी जिंदगी का सबसे गलत फैसला था ।

ऐसा इसलिए की उनका पति उन्हे बहुत मारता पीटता था , यह हैं नही जब करिश्मा कपूर प्रेगनेंट थी तब उन्हे उनका पति बहुत जोरो से मारता था । इस वजह से करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर को तलाक देदिया था । वह अपने मां बाप के साथ रहने लगी थी । करिश्मा कपूर के मुश्किलें बहुत आई पहले उनके मां बाप का अलग होना दूसरा उनकी पति को तलाक देना ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शादी से पहले ही पहनी लाल रंग की साड़ी, जल्द ही बन सकती है चंकी पांडेय के घर की बहू

10 साल बाद करिश्मा कपूर ने तंग आके अपने पति को तलाक देदिया 2016 में । उन्होंने अपने पति संजय के ऊपर बहुत आरोप लगाए ।

उन्होंने आगे बताया की संजय मुझे जब भी पीटते थे जब उनकी मां सामने होती थी , उन्होंने मुझे प्रेगनेंसी के टाइम भी नही छोड़ा । उनकी मां देखती रहती थी मुझे मार खाते हुए । आगे बताती हैं करिश्मा मेरे पति संजय मुझे एक ट्रॉफी की तरह समझते थे उन्हे ऐसा लगता था उन्होंने मुझे जीत लिया जब चाहे मार लिया । बहुत से उन्होंने संजय के ऊपर आरोप लगाए ।

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन के पास है यह दुनिया की 2 सबसे मेहँगी चीज़ें, काजोल ने ज़िद्द करी तो ख़रीदा प्राइवेट जेट

जब कंडीशन हद से ज्यादा बड़ने लगी तो करिश्मा ने अपने पति को छोड़ने का फैसला कर लिया । और अपनी पिता रणधीर के साथ जा बसी ।

2016 में तलाक होने के बाद वह अपने बच्चो को लेकर मायिके चली गई और बचो की परवरिश वही की । उनके पिता रणधीर ने उनका बहुत साथ दिया ।

करिश्मा के पिता ने पहले ही इस शादी के लिए करिश्मा को मना किया था लेकिन , उनकी बेटी करिश्मा बिलकुल भी नहीं मानी और उन्हे बाद में पछताना पड़ा । करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने तलाक के बाद दूसरी शादी कर ली थी ।

यहाँ भी पढ़िए  इलियाना डिक्रूज की न्यूड फोटो और वीडियो ने बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.