रणधीर ने भाई से बिगड़े रिश्ते को लेकर किया खुलासा कहा वो शराबी बन चुका था और लड़कियो के चक्कर में फस गया था

रणधीर ने भाई से बिगड़े रिश्ते को लेकर किया खुलासा कहा वो शराबी बन चुका था और लड़कियो के चक्कर में फस गया था

करीना और करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने एक साल में अपने 2 भाईयो को खो दिया । पहले ऋषि कपूर गए और उसके बाद इसी साल फरवरी में राजीव कपूर का भी नि’ध’न हुआ । अब रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में राजीव कपूर की जिंदगी के बारे में डिटेल में बात की । उन्होंने अपने भाई के बिगड़ते रिश्ते श’रा’ब की लत गर्लफ्रेंड , खराब शादी शुदा जिंदगी पर खुलकर बात की है । रणधीर कपूर को राजीव के जाने का बहुत दुख है लेकिन रणधीर कपूर ने खुलासा किया की जिस तरीके से मेरे भाई को श’रा’ब की लत लग गई थी । मुझे लगता था वो कभी भी मरेगा तो श’रा’ब के कारण ही मरेगा लेकिन मुझे नही पता था वो इस तरीके से चला जाएंगा।

यहाँ भी पढ़िए  कॉमीडियन कपिल शर्मा जो कॉमेडी में बादशाह है उसने नशे की हालत में रात 3 बजे शाहरुख़ खान के घर घुस गए थे और गौरी खान ने खोला था दरवाजा तो कपिल की हो गयी थी ऐसी हालत

रणधीर कपूर कहते है की राजीव कपूर की जिंदगी में मुसीबतें काफी रहे उन्होंने आरती सभरवाल के साथ साल 2001 में शादी की लेकिन ये शादी 2 साल ही चली । इसके इलावा राजीव कपूर की कुछ गर्लफ्रेंड्स भी रही लेकिन फिर वो शादी नही करना चाहता था ।

अब एक उम्र तक इंसान को समझाया जाता है लेकिन वो खुद समझदार थे अपने किए सही फैसला लेने के काबिल थे । इसके इलावा रणधीर कपूर कहते है की उनकी जिंदगी में इतनी टेंशन थी इन रिलेशनशिप को लेकर और उतार चढ़ाव की लेकर यही एक कारण था की वो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी पर ध्यान नहीं दे पाए ।

यहाँ भी पढ़िए  Ranbir Kapoor से शादी कर बुरी फंसी Alia Bhatt, सास नीतू कपूर नहीं मानती हैं उन्हें बहू

वो कहते है की राजीव कपूर हम सबसे ज्यादा टैलेंटेड थे । राजीव कपूर ने प्रेम ग्रंथ फिल्म डायरेक्ट की थी लेकिन वो फिल्म भी फ्लॉप रही । वो जी रहे थे लेकिन मूल रूप से निराश हो गए थे । उनकी गर्लफ्रेंड थी लेकिन वो शादी नही करना चाहतें थे और तब उन्होंने श’रा’ब को ही अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया । राजीव कपूर श’रा’ब बहुत ज्यादा पीने लगे थे और रणधीर कपूर को इसी बात की बहुत ज्यादा चिंता थी । आपको बता दे राजीव कपूर को हार्ट अटैक आया था नींद में ही उनकी डे’थ हो गई थी । उनके घर में एक नर्स थी जिसने सुबह जाकर राजीव कपूर को देखा तो वो हीले डुले नही अलार्म भी बजा लेकिन उसके बाद उठे नही , उसके बाद हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक वो इस दुनिया को छोड़ चुके थे ।

यहाँ भी पढ़िए  सनी देओल ने किया खुलासा की इस वजह से नही जाते बॉलीवुड की रात भर चलने वाली नशीली पार्टियों में

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.