राज की गि’र’फ्तारी के बाद शिल्पा ने सुपर डांसर पर लौटने का किया फैसला लेकिन रखी यह शर्त

राज की गि’र’फ्तारी के बाद शिल्पा ने सुपर डांसर पर लौटने का किया फैसला लेकिन रखी यह शर्त

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को तो हर कोई जानता होगा आजकल वह सुर्खियों मे छाए हुए है । राज कुंद्रा के जेल जाने की वजह से शिल्पा शेट्टी का करोड़ो रुपए का नुकसान हो गया है । कुंद्रा के लगातार हो रहे खुलासे से एक तरफ शिल्पा की इज्जत मिट्टी में मिलती जा रही है तो वही दूसरी तरफ उन्हे भारी नुकसान भी हो रहा है । आलम इस वक्त ये है कोई भी ब्रांड शिल्पा पर पैसा नही लगाना चाहता यहां तक की जिस सुपर डांसर शो में शिल्पा जज थी उस शो के मेकर्स भी शिल्पा की वापिसी पर अभी खामोश है लेकिन सुपर डांसर शो में हिस्सा ना लेने की वजह से शिल्पा को बहुत नुकसान हो रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  इमरान हाशमी और सनी लियोनी का है एक बेटा? एक्टर ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड हंगामा ने एक सोर्स की तरफ से बताया है की शिल्पा सुपर डांसर शो की सबसे महंगी जज थी , शिल्पा की एक बार की फीस 18 से 22 लाख रुपया के बीच होती थी सुपर डांसर शो में अगले 3 हफ्ते तक अगर शिल्पा नही लोटती है तो उन्हे करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान हो सकता है ।

वही कई जगह ऐसी भी खबरे थी की शिल्पा को शो से हटा दिया गया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो शो के मेकर्स ने अभी तक इस पर कोई फैसला नही लिया है बताया जा रहा है अगर कुंद्रा का मामला सुलझ जाता है तो शिल्पा एक महीने के अंदर इस शो में वापसी कर सकती है ।

यहाँ भी पढ़िए  क्या शादी से पहले ही उर्वशी रौतेला हो गई प्रेग्नेंट?बेबी बंप के साथ फोटो हुई वायरल

इससे पहले कुंद्रा को वजह से शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 को भारी नुकसान हो चुका है इस गि’र’फ्ता’री की वजह से फिल्म को 15 प्रतिशत तक कम दर्शक मिले थे फिलहाल कुंद्रा की गि’र’फ्ता’री शिल्पा पर हर तरफ से भारी पड़ रहीं हैं।

इस आर्टिकल पे आपकी क्या राय है हमे कॉमेंट करके अपनी राय दे अगर अच्छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.