राज की जेल में हो रहीं है पतली हालत ना खाने को मिला अच्छा खाना ना सोने को मिला बिस्तर

राज की जेल में हो रहीं है पतली हालत ना खाने को मिला अच्छा खाना ना सोने को मिला बिस्तर

राज कुंद्रा को तो हर कोई जानता है वह आज कल सुर्खियों में छाए हुए है , आपको यह भी पता होगा वह पो’र्नो’ग्रा’फी मामले की वजह से अ’रे’स्ट हो चुके है इसी वजह से जे’ल में भी बंद है । आपको बता दे हमेशा राजा की तरह शाही जिंदगी जीने वाले राज कुंद्रा आज जे’ल की 4 दिवारिओ में घुट घुट के रहने पर मजबूर हो गए है , क्रा’इ’म ब्रांच ने रोज कुंद्रा को गि’र’फ्तार कर आर्थर रोड जे’ल में रखा है ये वही जे’ल है जिसमे संजय दत्त और अजमल कसाब जैसे लोगो को रखा गया था । फ्री प्रेस चैनल के मुताबिक कुंद्रा को सर्कल नंबर 6 के बैरक नंबर 4 में रखा गया । बैरक में वैसे एक साथ 50 कै’दी साथ रह सकते है लेकिन इस वक्त वहा करीब 200 कै’दी है ।

राज कुंद्रा की ऐसी हालत हो रही है जे’ल में
अपने घर जैसे महल में 4 लोगो के बीच रहने वाले कुंद्रा आज बदबूदार जे’ल में 200 कैदियों के बीच रह रहे है जे’ल के अंदर कुंद्रा की कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट नही दिया गया है । कुंद्रा की सोने के लिए एक चटाई और बिछाने के लिए एक फट्टी पुरानी चादर दी गई है ।

200 आदमी एक साथ रहने की वजह से बैरक में बहुत गर्मी बड़ रही है एक वक्त पर जहा कुंद्रा एसी से बाहर नहीं निकलते थे वही आज उन्हे पंखा भी नसीब नही हो रहा , खाना भी कुंद्रा को दूसरे कै’दि’यों की तरह ही दिया जा रहा है । डाइट फूड खाने वाले कुंद्रा को आज कंकड़ वाला खाना नसीब हो रहा हैं ।

जाहिर सी बात है की कुंद्रा को जे’ल के अंदर काफी दिक्कत हो रही है और इसलिए वो काफी परेशान है , दूसरी तरह कुंद्रा की ज’मा’नत सेशन कोर्ट और बॉम्बे हाई कोर्ट दोनो जगह से रद्द की जा चुकी है इसलिए उनके बचने का अब कोई सवाल नही है उन्हे मजबूरी में जे’ल के अंदर ही रहना पड़ेगा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.