राज कुंद्रा करवाना चाहते थे अपनी ही साली से यह गं’दा काम, उनके प्लैन B के तहत हुआ यह हैरान कर देने वाला खुलासा

राज कुंद्रा करवाना चाहते थे अपनी ही साली से यह गं’दा काम, उनके प्लैन B के तहत हुआ यह हैरान कर देने वाला खुलासा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अगर अ’रे’स्ट नही होते , पो’र्नो’ग्रा’फी का ये मामला अगर सामने नहीं आता तो इस वक्त राज कुंद्रा अपने फिल्मों की हीरोइन अपनी साली को बना चुके होते , जी हा शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को राज कुंद्रा एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे । इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था और जल्द ही इस फिल्म को शूटिंग होने जा रही थी ।

ये फिल्म बनने जा रही थी राज के प्लान बी के तहत, आप सबको पता है राज कुंद्रा के हॉट शॉट जो ऐप थी उसको पहले से ही गूगल और एप्पल ने अपने स्टोर से हटा दिया था , जिसके बाद राज कुंद्रा अपनी टीम के साथ प्लैन B ki तयारी कर रहे थे । जिसके तहत बोली फेम करके एक ऐप बनाई इसके जरिए लाइव पो-र्न वीडियो सेशन करवाने की बात कर रहे थे ।

यहाँ भी पढ़िए  जाह्नवी कपूर ने बिना ब्रा के पहने इतने टाइट कपडे की दिखा अंदर का, देखे Video

गहना वशिष्ठ जो की राज कुंद्रा के इस मामले में पहले से ही अ-रे-स्ट हो चुकी थी और इस वक्त बे’ल पर है , उसमे एक इंटरव्यू के दौरान बताया की राज कुंद्रा इस बोली फेम एप के तहत कुछ फिल्मे बना रहे थे । हालांकि उन्होंने यह भी कहा की इन फिल्मों में बो’ल्ड कंटेंट नहीं होने वाला था । ये फिल्मे स्टोरी टाइप की फिल्मे थे, और इसी में से एक फिल्म में शमिता शेट्टी को काम देने वाले थे और फिल्म को डायरेक्ट गहना वशिष्ठ कर रही थी ।

राज कुंद्रा का जो बिजनेस था ए’ड’ल्ट वाला उसमे मुसीबते खड़ी होना शुरू हो गई थी , कही एक्ट्रेस की पेमेंट नही हुई थी तो कुछ एक्ट्रेस के घरवालों को पता चल गया था उन्हे ध’म’का के इस वीडियो में अ’ध’नं’गे सीन्स करवाने पर मजबूर किया गया है । तो उन पेरेंट्स ने भी राज कुंद्रा और उनकी कंपनी को पु’लि’स के कंप्लेंट फाइल करने की ध’म’की देना शुरू कर दिया था और यह मामला मीडिया में भी आ गया था ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख ने कहा था-जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा सलमान साथ देंगे, सल्लू ने सच कर दिखाई बात!

जब पिछले साल अक्टूबर, नवंबर में क्रा’इ’म ब्रांच ने कई ओटीटी प्लेटफार्म के ऑनर्स को सम्मन भेजे थे , इसके बाद उनके खिलाफ का’र्य’वा’ही करनी शुरू कर दी थी । तभी से राज कुंद्रा ने अपने प्लान बी पर काम करना शुरू कर दिया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.