राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनने से पहले शिल्पा शेट्टी कर चुकी है ये कारनामे, जिसे देख हैरान जोजाएंगे

राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनने से पहले शिल्पा शेट्टी कर चुकी है ये कारनामे, जिसे देख हैरान जोजाएंगे

मशहूर बिजनेस मैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्रा’इ’म ब्रांच ने अ’श्ली’ल फिल्में बनाने और उन्हे हॉट शॉट्स नाम की एप पर अपलोड करने के जुर्म में गि’र’फ्तार कर लिया है । जिसके चलते क्रा’इ’म ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था । वही पूछताछ के बाद राज को गि’र’फ्’तार कर लिया है । राज कुंद्रा अक्सर विवादो में रहते है । आइए आपको बताते है राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी की जिंदगी से जुड़े अब तक के विवादो के बारे में ।

राज कुंद्रा हमेशा से ही चर्चा में बने रहते है । राज कुंद्रा कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा का विष्य बने रहते है । ऐसे में उनके जीवन से जुड़े विवाद भी कुछ कम नही है । राज कुंद्रा का इन विवादो से पुराना नाता रहा है । चाहे हम बात करे आईपीएल में स’टे’बा’जी की हा बिटकॉइन विवाद या फिर राज की शादी को लेकर विवाद क्यों ना हो ।

यहाँ भी पढ़िए  प्यार या मजबूरी, दीपिका ने सालों बाद बताई रणवीर से शादी करने की असल वजह

1.


इस लिस्ट में नंबर 1 पर शिल्पा शेट्टी की कंट्रोवर्सी रही जब साल 2007 को ए’ड्’स के प्रति अवेयरनेस फैलाने के लिए कार्यकर्म के दौरान हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेर ने शिल्पा शेट्टी को सबके सामने किस कर लिया था । इसके बाद शिल्पा विवादो में घिर गई। लोगो ने आपत्ति जताई की एक विदेशी कलाकार कैसे स्टेज पर भारतीय अभिनेत्री को किस कर सकता है ।

2.
साल 2009 में राज कुंद्रा उस वक्त विवादो में घिरे जब उनके ऊपर आईपीएल में स’टे’बा’जी का आरोप लगा था । इसी साल राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने अपने कंपनी की सहायता से आईपीएल में निवेश किया था । दोनो राजस्थान रॉयल्स टीम के मालिक बन गए थे लेकिन जून साल 2013 में राज कुंद्रा के ऊपर आईपीएल में स्पोर्ट फिक्सिंग का आरोप लगा था जिसके बाद दिल्ली पु’लि’स की गि’र’फ्त में आ गए थे । इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी को भी गि’र’फ्ता’र किया गया था । बाद में राज ने इस बात को भी कबुल किया था की उन्होंने टीम को लेकर सट्टा खेला था और उसमे काफी पैसा भी लगा था ।

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन और मलाइका को साथ देख भड़के लोग, बोले – ‘इन दोनों को चप्पल से पीटना चाहिए’

3 .
इस लिस्ट में एक्ट्रेस की तीसरी कंट्रोवर्सी रही जब 90 के दशक के शिल्पा शेट्टी का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था । अक्षय से शिल्पा की पहली मुलाकात साल 1994 में “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ” के सेट पर हुई थी फिल्म जानवर की शूटिंग के दौरान दोनो की नजदीकियां बड़ी । फिल्म धड़कन में अक्षय कुमार और शिल्पा ने एक साथ काम किया । उन्ही दिनों ये खबरे चर्चा में थी अक्षय और शिल्पा शादी करने वाले है लेकिन एक मैगजीन में इस बारे में छापा गया तब शिल्पा इतनी नाराज हुई उनके खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  'एक काम करो अपने जमाई की सेवा करो' जब डिंपल कपाड़िया ने गहरी नींद में सोए अक्षय को कर दिया था परेशान

4.


इस लिस्ट में 4 कंट्रोवर्सी तब रही जब शिल्पा एक फिल्म की शूटिंग के सिलसले में मंदिर गई थी । जहा एक्ट्रेस चप्पल पहन कर मंदिर के अंदर चली गई इसी वजह से काफी लोगो ने विरोध किया । इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो गई थी लेकिन शिल्पा का कहना था की उन्होंने मंदिर के अंदर चप्पल पहन कर प्रवेश नही किया था ।

5.


इसके बाद शिल्पा शेट्टी की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे मंदिर का पुजारी शिल्पा शेट्टी को किस करते हुए दिखाई दे रहा था । इस तरह तस्वीर सामने आने के बाद हर किसी ने शिल्पा शेट्टी की और उंगली उठाई थी लेकिन शिल्पा शेट्टी ने लोगो को करारा जवाब दिया और कहा था की क्या एक बाप अपनी बेटी को किस नही कर सकता । जो आप हमेशात देखते है वो हमेशा सच नही होता ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.