राज कुंद्रा की वजह से कपिल और शिल्पा की दोस्ती में आई दरार और रिश्ते किए खतम , जानिए क्या है पूरा मामला

राज कुंद्रा की वजह से कपिल और शिल्पा की दोस्ती में आई दरार और रिश्ते किए खतम , जानिए क्या है पूरा मामला

कपिल शर्मा शो को तो हर कोई देखता होगा , यह शो हर किसी का पसंदीदा शो है । इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बना रखी है । लोग इस शो को बहुत पसंद करते है , लेकिन यह शो आजकल सुर्खियों में छा रहा है , आइए आपको बताते है क्या है पूरा मामला ।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस समय शिल्पा शेट्टी से दूरी बना ली है । वैसे तो बॉलीवुड में सभी ऐक्टर्स के साथ कपिल के अच्छे संबंध है , फिल्म के रिलीज हो या फिर मुश्किल वक्त । कपिल हमेशा सबके साथ खड़े रहे है ।लेकिन राज कुंद्रा के वजह से विवाद इतना हो चुका है की अब कपिल ने भी शिल्पा से दूरी बना ली है ।

यहाँ भी पढ़िए  इन 6 एक्ट्रेस ने लिया है ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा, अब दिखती है ज्यादा आकर्षक

दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि 14 साल बाद शिल्पा ‘हंगामा 2’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही है । इस फिल्म को कपिल के करीबी दोस्त अनुकल्प गोस्वामी ने लिखा है ।

फिल्म की रिलीज पर कपिल ने अनुकल्प से लेकर फिल्म के डायरेक्टर प्रियदर्शन को शुभकामनाएं दी , लेकिन इस दौरान उन्होंने शिल्पा शेट्टी से दूरी बना ली । कोई बात ज्यादा ना बिगड़े इसलिए शिल्पा के साथ किसी दूसरे एक्टर को भी अपने ट्वीट में टैग नही किया ।

अगर आप को याद हो तो जब हंगामा 2 की शूटिंग शुरू हुई थी तो शिल्पा शेट्टी हंगामा 2 की पूरी स्टारकास्ट के साथ कपिल के सेट पर पहुंची थी तब वहा खूब मस्ती मजाक हुआ था , लेकिन आज स्थिति गंभीर है तो कपिल ने इस गंभीर स्थिति में अपना काम कर दिया और कोई विवाद भी नही हुआ । कपिल की इस समझदारी को देख उनके फैन उनकी तारीफ और वाह वाह किया जा रहे है ।

आप हमे कॉमेंट करके बताए कपिल के इस ट्वीट पर आपकी क्या राय है , क्या आपको उनका यह फैसल सही लगा । अगर हमारा आर्टिकल आपको अच्छा लगा तो शेयर और लाइक करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.