राज कुंद्रा के बाद अब शारूख खान का आया नाम फ्रॉ’ड केस में ,शारूख खान ने भी लड़कियों के साथ

राज कुंद्रा के बाद अब शारूख खान का आया नाम फ्रॉ’ड केस में ,शारूख खान ने भी लड़कियों के साथ

राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने फ्रॉ’ड के आरोप लगाए । राज कुंद्रा की कई ऐसी खबरे आई जिससे लगा राज कुंद्रा काफी लोगो के साथ फ्रॉ’ड कर रहे थे , और अब एक और फ्रॉ’ड सामने आया है और इस बार नाम आया है इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार शारूख खान का क्या है पूरा किस्सा कैसे शारूख खान का नाम इस फ्रॉ’ड में आया चलिए मैं आपको बताता हूं ।

मुंबई पु’लि’स ने कुछ दिनो पहले ऑ’प’रे’शन शारूख खान चलाया जिसके तहत उन्होंने 53 साल के एक शेख नेम के व्यक्ति को अ’रे’स्ट किया , ये व्यक्ति फेसबुक के जरिए मासूम लड़कियों को अपना नि’शा’ना बनाता था । सोशल मीडिया पर उनसे बाते करता था , उन्हे फिल्मों में काम दिलाने का झां’सा देता था और कहता था की मैं शारूख को जनता हूं , शारूख से मिलवायुंगा और शारूख की फिल्म में काम दिलवायूंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर के तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर पर कहा में मशीन थोड़े हु जो बच्चे ही पैदा करती रहूंगी

इस तरह की बाते करके ये शख्स ला’लच देता था और फिर इन्हे विश्वास में लेने की कोशिश करता था । एक बार जब लड़किया फस जाति थी तो इन लड़कियों को ये मुंबई बुलाता था और वहा पर बुलाने के बाद गं’दे काम के लिए बेच दिया करता था ।

पु’लि’स की जांचपड़ताल में सामने आया है की ये शख्स 16,17 साल की लड़कियों को ही नि’शा’ना बनाता था । सबसे बड़ी बात जो ये आरोपी है ये फेसबुक पर अपनी एक यंग फोटो लगाता था ।

ये फोटो इसकी नही बल्कि इसके बेटे की थी ताकि लोग इसकी उमर ना पहचाने यंग बनकर ये लड़कियों को फ’सा’या करता था । एक लड़की के साथ इसने इसी तरह का वाक्य किया पहले उस लड़की को पूरा विश्वास में लिया । एक बार उस लड़की की डिटेल्स पता चल गई की वो कहा जाति है कब जाति है । इसके बाद यह व्यक्ति खुद वहा पर उस लड़की को लेने पहुंच गया ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘मैं उस शख्स के साथ बच्चा चाहती हूं’, जानिए करीना कपूर ने ऐसा क्यों कहा है?

उस लड़की को कॉन्फिडेंस में लेने के बाद वो अपने साथ लाया और लड़की का सबसे पहले सिम कार्ड तोड़ दिया , ताकि उसकी लोकेशन न पता पड़ पाए । कुछ घंटो तक लड़की नही पहुंची तो देर रात तक लड़की के घरवालों ने पु’लि’स स्टेशन में खबर दी जिसके बाद लड़की कहा गई थी , किसके साथ गई थी इसकी जांच पड़ताल की गई । रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड के सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले गए । जिसमे रेलवे स्टेशन की एक फुटेज नजर आई और इसके बाद पता चला की मुंबई की एक ट्रेन में एक आदमी जो है उस लड़की को लेकर स्वार हो चुका है ।

यहाँ भी पढ़िए  Rakul Preet रेड हॉट ऑउटफिट में हुई Oops मूवमेंट का शिकार , वीडियो देखे

जब तक ट्रेन मुंबई पहुंचती तब तक कोलकाता की पु’लि’स जहा से वो लड़की को उठा कर ला रहा था उसने मुंबई पु’लि’स को बता दिया था दादर स्टेशन पर ट्रेन पहुंचते ही ये शख्स लड़की को लेकर उतरा तो पु’लि’स ने इसे वही से गि’र’फ्तार कर लिया । अब पु’लि’स यह जानने की कोशिश कर रही थी की यह पहले भी ऐसा कितनो के साथ कर चुका है और इनका कोई गिरोह है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.