राज कुंद्रा के बाद एक्स पो’र्न स्टार मिया खलीफा के ऊपर आई यह बहुत बड़ी कयामत और पति से डाइवोर्स लेने का फैसला किया

राज कुंद्रा के बाद एक्स पो’र्न स्टार मिया खलीफा के ऊपर आई यह बहुत बड़ी कयामत और पति से डाइवोर्स लेने का फैसला किया

लगता है पो-र्न इंडस्ट्री के कयामत के दिन चल रहे है , एक तरफ राज कुंद्रा पर शिकंजा कसता जा रहा है तो वही अब दूसरी तरफ अब मिया खलीफा पर भी मुसीबत टूट पड़ी है । मिया खलीफा ने दुखी मन से अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से त-लाक लेने का एलान किया है । मिया ने 2 साल पहले ही रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी ।

मिया ने दुख भरी पोस्ट में लिखा की हम पूरे यकीन के साथ ये बात कह सकते है , हमने शादी बचाए रखने की पूरी कोशिश की हालांकि एक साल थेरैपी और कोशिशों के बाद हमे पता चला की हमारे दिल में एक दूसरे के लिए भावनाएं खतम हो गई है । तलाक के बाद भी हम एक दूसरे को प्यार और सम्मान देते रहेंगे क्योंकि हमें पता है की हमारा ब्रेकअप किसी एक घटना के कारण नही हुआ बल्कि ऐसे मतभेदों पर हुआ है जिन्हे बदला नहीं जा सकता ।

यहाँ भी पढ़िए  राखी सावंत ने बताया, कब बनेंगी वो मां, बोली- आदिल की उम्र देखो और मेरी कमर देखो

इसके बाद आगे मिया खलीफा कहती है की ऐसे में हम एक दूसरे पर कोई इल्जाम नही लगा सकते हम बिना किसी पछतावे के अपना चैप्टर क्लोज कर रहे है और अलग अलग शुरुवात करने जा रहे है । हालांकि हम अपने परिवार दोस्तों और अपने पालतू कुत्ते से जुड़े रहेंगे । ये काम लंबे समय से होना था लेकिन हमे खुशी है हमने अपना टाइम लिया और पूरी कोशिश की हम दूर जाते हुए भी यह कह सकते है की हमने अंत तक पूरी कोशिश की ।

बता दे की मिया खलीफा ने साल 2019 में रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी , यह खबर पूरी दुनिया में फेल गई थी । अब तलाक का एलान करते ही मिया खलीफा ने अपने सोशल इंस्टाग्राम अकाउंट से सैंडबर्ग के सभी तस्वीरे डिलीट कर दी है फिलहाल आप की क्या राय है इस खबर पर हमे कॉमनेट करके बताए और आपको यह आर्टिकल पसंद आया था लाइक और शेयर करना ना भूले ।

यहाँ भी पढ़िए  अमीर खान ने शाहरुख को बोल दिया डॉग, बोले शाहरुख मेरे पैर चाटता है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.