राज कुंद्रा ने इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर को 18 लाख का चूना लगाया ,इस स्कीम का झांसा देकर लूट लिया

राज कुंद्रा ने इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर को 18 लाख का चूना लगाया ,इस स्कीम का झांसा देकर लूट लिया

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा की राज कुंद्रा को अपने ही कर्मो की सजा मिल रही है । राज कुंद्रा के साथ ऐसा होना ही था , क्योंकि राज कुंद्रा ने मेरे साथ भी धोखा किया ये प्रोड्यूसर और कोई नही सचिन जोशी है जो सनी लियोनी के साथ कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके है , और सुर्खियों में तब आए थे जब विजय माल्या का गोवा वाला किंग फिशर बंगलो उन्होंने खरीदा था । सचिन जोशी बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी के साथ शादी शुदा है

सचिन जोशी ने राज कुंद्रा की एक गोल्ड स्कीम में निवेश किया था । इस गोल्ड स्कीम के तहत 18 लाख रुपए सचिन जोशी ने राज की इस गोल्ड की स्कीम में दिए थे और कहा गया था की 5 साल बाद इन पैसों के बदले 1kg सोना खरीद सकते है ।

यहाँ भी पढ़िए  इस आलीशान फार्म हाउस में ही सलमान खान को खाया था सांप, देखिए फॉर्महाउस के अंदर की खूबसूरत फोटो

2014 में सचिन जोशी ने ये पैसा जमा करा दिया था राज की फर्म को , लेकिन 5 साल बाद जब सचिन जोशी अपना वो सोना लेने गए 1kg तो वो सोना उन्हे मिला ही नहीं । उनके साथ ये फ्रॉ-ड हुआ जिसके बाद सचिन जोशी ने पु-लि-स में कंप्लेंट की इस मामले पर केस चला और अब सचिन जोशी की इस केस में जीत हो गई है

ना सिर्फ को’र्ट ने ऑर्डर दिया सचिन जोशी को 1kg सोना जाए बल्कि ये भी कहा 1 लाख रुपए राज की कंपनी पर फाइन लगाया और 3 लाख रुपए अलग से सचिन जोशी को देने पड़ेंगे । जो उन्हे को’र्ट के कामकाज के लिए खर्च किए , और इस जीत को हासिल करने के बाद सचिन जोशी ने जब मीडिया से बात की तो उन्होंने कहा की राज को जो सजा मिल रही है वो इनके कर्मों की ही सजा मिल रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  बहन रिया की शादी में दिखा सोनम कपूर का बेबी बंप , कपूर खानदान में जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

उसने लोगो को जाल में फसाने की कोशिश की लेकिन अब वो अपने जाल में खुद फेस चुका है आपको बता दे सतयुग गोल्ड करके राज कुंद्रा ने ये स्कीम शुरू की थी कुछ और लोगो के साथ मिलकर और इसी के तहत ये फ्रॉ’ड किया गया ।

सचिन जोशी ने ये भी कहा मेरा जो ये कैसे है ये सिर्फ एक उदहारण है और मेरे पास प्लेटफार्म है इसलिए मैं आप तक बात पहुंचा रहा हु कैसे मेरे साथ फ्रॉ’ड हुआ , लेकिन जो मेरे साथ और किसी के साथ ऐसा ना हो ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.