राज कुंद्रा वीडियो बेच कर ऐसे करते थे धं-धा और इतनी होती थी कमाई , इन चैट्स ने किया खुलासा

राज कुंद्रा वीडियो बेच कर ऐसे करते थे धं-धा और इतनी होती थी कमाई , इन चैट्स ने किया खुलासा

हाल ही में अ-श्ली-ल-ता वीडियो बनाने के चक्कर में राज कुंद्रा को हुई जेल ।शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अ-रे-स्ट के बाद अब कुछ चैट्स लीक हुए हैं जिसमे पता चला हैं की इस अ-श्ली-ल-ता के धंधे में राज कुंद्रा क्या क्या बाते होती थी , और कितना पैसा वो अ-श्ली-ल-ता परोस कर कमाते थे ।

आपको बता दे इन चैट्स से पता चला हैं की दिन के लाखो रुपए राज कुंद्रा एक विडियोज से कमाते थे । राज कुंद्रा का एक ग्रुप था जिसकी चैट्स अब सामने आई हैं , ये ग्रुप उनकी हॉट शॉट ऐप का ग्रुप था जिसमे क्या काम हो रहा हैं , उसके इन काम से कितना पैसा आ रहा हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  मां पो’र्न साइट चलाती और बाप गाली देता हैं, सारा के सामने ऐसी थी सैफ अमृता की छबि

वीडियो से होती थी इतनी कमाई

राज कुंद्रा इस ग्रुप के खुद एडमिन हैं , इस ग्रुप में उनके साथ परदीप बक्शी हॉट शॉट ऐप संभालता हैं वो हैं , इसके इलावा मेधा वियान जो की अकाउंट संभालती हैं , रोब जो की डिजिटल मार्केटिंग संभालता हैं हॉट शॉट का यह सब लोग शामिल हैं । इन्ही लोगो को ग्रुप में लेकर ये चैट हुई । ये चैट अक्टूबर 2020 की हैं , इन चैट्स से पता लगता हैं की राज कुंद्रा किस इस ऐप जो की हॉट शॉट हैं उसके लाइव शो के जरिए 1,83,000 की कमाई हुई ।

फिल्मों से रोजाना 4,53,000 की कमाई हुई और तब तक इस ऐप पर 20 लाख सब्सक्राइबर्स हो चुके थे । राज कुंद्रा इस चैट में प्रदीप बक्शी को आर्टिस्ट को जल्दी से जल्दी पेमेंट करने की बात कह रहे थे । राज ने परदीप बक्शी से कहा की उनकी एक आर्टिस्ट जो लाइव करती हैं प्रिया सेन गुप्ता उसकी पेमेंट अभी तक नही हुई हैं , और उसकी पेमेंट जल्द से जल्द दी जाए । और ये चैट अपने आप में ये कन्फर्म करता हैं की राज कुंद्रा इस अ-श्ली-ल-ता के इस धंधे से लाखो रुपए रोजाना कमा रहे थे ।

यहाँ भी पढ़िए  जैकलीन फर्नांडिस के रह चुके हैं सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और सलमान खान के साथ संबंध

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.