राज के अ’रे’स्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी पहली बार आयेंगी , सबके सामने करेंगी यह खुलासा

राज के अ’रे’स्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी पहली बार आयेंगी , सबके सामने करेंगी यह खुलासा

 

शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के अ’रे’स्ट के बाद पहली बार आयेंगी लाइव । सोशल मीडिया यूजर्स के साथ होगी रूबरू क्या ट्रोलर्स का सामना करने के लिए शिल्पा है तैयार ,क्या है पूरी खबर आइए जानते है ।

शिल्पा शेट्टी काफी दिनो से सुर्खियों में है । शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर अ’श्ली’ल फिल्में बनाने का आरोप है , इस केस में राज कुंद्रा इन दिनों जे’ल में है । साफ लग रहा है की राज कुंद्रा की इस मामले में मुश्किलें भी काफी बड़ने वाली है । अब इस विवाद के बीच शिल्पा शेट्टी अपने फैंस से रूबरू होने वाली है । शिल्पा शेट्टी पति के जे’ल जाने के बाद सोशल मीडिया से गायब है , इसके साथ ही शिल्पा रियलिटी शो सुपर डांसर की शूटिंग भी नही कर रही है । इसी बीच अब खबर सामने आई है की शिल्पा 15 अगस्त की अपने चाहने वालो से रूबरू होने वाली है ।

जी हा हिंदुस्तान टाइम्स खबर के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ‘वि फॉर इंडिया’ के जरिए 15 अगस्त को फैंस से मिलने वाली है । पति के जे’ल जाने के बाद ‘गिव इंडिया’ कैंपेन में शिल्पा शेट्टी शामिल होने वाली है . खास बात ये है की शिल्पा के साथ इस शो में कई और स्टार्स भी नजर आने वाले है । सोर्सेज के मुताबिक शिल्पा के इलावा इस कैंपेन में अर्जुन कपूर , विद्या बालन , दिया मिर्जा, करण जोहर , परिणीति चोपड़ा , सैफ अली खान , सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान , रोलिंग स्टोन्स के मीक जैगर नजर आएंगे ।

आपको बता दे ये स्टार्स इस कैंपेन से जो राशि कमाएंगे वो लोगो को को’रो’ना’वा’य’रस महामारी से हो रही परेशानी में राहत देने में काम आयेंगी । एक तरफ जहा शिल्पा नेक काम के लिए सामने आने वाली है, तो फैंस की निगाहे भी इस बात पर है की क्या वो वाकई लाइव आयेंगी या फिर इस प्रोग्राम से गायब रहेंगी ।आपको बता दे राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है । क्रा’इ’म ब्रांच शिल्पा की भाग्यदारी की जांच भी कर रही है।

 


admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.