राज को नही जीने देगी शर्लिन चोपड़ा, यह फोटो शेयर कर बड़ा दी और मुसीबतें

राज को नही जीने देगी शर्लिन चोपड़ा, यह फोटो शेयर कर बड़ा दी और मुसीबतें

शर्लिन चोपड़ा जिसने राज कुंद्रा पर इल्जाम लगाया की मुझे ए’ड’ल्ट इंडस्ट्री में धकेलने वाले राज कुंद्रा ही है । उन्होंने अब राज कुंद्रा के साथ एक फोटो शेयर की है , ये फोटो उस शूट की जो उन्होंने राज कुंद्रा की आरम्स प्राइम कंपनी के कॉन्ट्रैक्ट के तहत की थी और इस फोटो के साथ भी उन्होंने फोटो को लेकर मेमोरी भी शेयर की है । यह भी बताया की किस तरीके से जैसा वो सोच रही थी की मैं बहुत बड़ी स्टार बन जायूँगी उसका उल्टा ही हुए । उस स्कैंडल में फस गई ।

शर्लिन चोपड़ा ने एक फोटो शेयर की है जिसेक राज कुंद्रा एक साइड पर बैठे है , बीच में शर्लिन चोपड़ा एक दम छोटे कपड़ो में बैठी है और साथ में एक और कोई शख्स है । इस फोटो को शेयर करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने लिखा 29 मार्च 2019 का दिन था आर्म्सप्राइम के द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा ‘ एप के पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था । मेरे लिए यह एक नया अनुभव था , क्योंकि पहले कभी किसी एप के साथ मैं जुड़ी नही थी । उम्मीद और जोश का माहौल था ।

यहाँ भी पढ़िए  करिश्मा कपूर का सच आया सामने तलाक के बाद भी वसूल करती है पति से लाखों रुपए

तो यहां से इनकी एप को लेकर शुरुवात हुई थी । शर्लिन चोपड़ा की एप में राज कुंद्रा पार्टनर थे । धीरे धीरे जो कंटेंट था वो ग्लैमरस से बोल्ड और बोल्ड से सेमी न्यू’ड और न्यू’ड तक होने लगा था । तब शर्लिन चोपड़ा ने कहा की अब इस एप पर विडियोज नही जानी चाहिए , एप को बंद कर देना चाहिए । तब राज कुंद्रा ने कहा तुम कोन होती हो एप बंद करवाने वाली । एप बंद होगी या चालू रहेंगी इसका फैसला मैं लूंगा । इसके बाद से ही शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा में भयंकर झगड़ा हो गया। दोनो ने कई महीनो तक बात नही की , लेकिन उसके बाद फिर से एक साथ में आए । एक और नई डील हुई । नई एप जो राज कुंद्रा ला रहे थे उसके अंदर शर्लिन चोपड़ा ने काम किया । उसके लिए भी कुछ शूट्स किए , इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने इल्जाम लगाया राज कुंद्रा पर की कैसे राज कुंद्रा ने उनके साथ सं’बं’ध बनाने की कोशिश की और उन्हे किस किया ।

यहाँ भी पढ़िए  बातों बातों में अपनी ही दोस्त उर्फी जावेद पर भद्दा कमेंट कर बैठीं राखी सावंत, कहा- 'वो... दिखाती हैं, मुझे इसकी जरूरत नहीं'

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.