राज को लेकर एक और खुलासा अपनी पत्नी शिल्पा से शादी कर खुश नही थे , इस मजबूरी में की थी शादी

राज  को लेकर एक और खुलासा अपनी पत्नी शिल्पा से शादी कर खुश नही थे , इस मजबूरी में की थी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खिया छाई हुई है । मीडिया और सोशल मीडिया पर अक्सर उन्ही की बातो का जिक्र होता है और आए दिन उनके मामले से जुड़े नए खुलासे भी हो रहे है । साफ शब्दों में कहें तो राज कुंद्रा के जब से अ’रे’स्ट हुए है उसके बाद से अब तक उन्हे कोई राहत नहीं मिली है । इस मामले में और ज्यादा फसते हुए नजर आ रहे है । आपको बता दे शिल्पा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है और उनके पति राज बड़े बिजनेस मैन है । 22 नवंबर 2009 को शिल्पा और राज शादी की पवित्र बंधन में बंध जाते है । बताया जाता है की बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादी में से एक मानी गई थी इन दोनो की शादी ।

शादी में परिवार के साथ साथ बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई थी । आपने शादी में शिल्पा ने करोड़ो का लहंगा पहना था जिसकी चोली की ही कीमत करीब 50 लाख रुपए थी । वही शिल्पा ने लगभग 3 करोड़ के गहने पहने हुए थे । उनका ब्राइडल लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था । लेकिन इतना खर्च करने के बावजूद क्या राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के साथ रहना पसंद नही करते थे । शिल्पा के साथ रहने में वो तंग आ चुके थे । इन्ही सभी बातो का खुलासा हाल ही में एक एक्ट्रेस ने किया है । इस खुलासे के बाद काफी ज्यादा सुर्खिया भी छाई है । एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक राज 27 मार्च 2009 को बिजनेस मीटिंग के बाद किसी मैसेज को लेकर कोई तीखी बहस के बाद अचानक उनके घर आए थे । शर्लिन के मुताबिक राज कुंद्रा ने उनके साथ जबरदस्ती करने को कोशिश भी की जबकि मैं इसके लिए मना करती रही ।

शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक उन्होंने बताया की मैने राज कुंद्रा से साफ कह दिया था की मैं किसी शादी शुदा व्यक्ति के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती । बिजनेस और निजी जिंदगी दोनो अलग अलग ही रहनी चाहिए । इस पर राज कुंद्रा ने कहा की पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता ठीक नही चल रहा है और इसकी वजह से ही वह तनाव में रहते है ।

हालांकि अपनी शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने ये भी कहा की मैने राज कुंद्रा को खुद से दूर करने की कोशिश की क्योंकि मैं बहुत ज्यादा डर गई थी इसके बाद मैने उन्हे धक्का दिया और वहा से बचकर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया । अब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा की निजी जिंदगी को लेकर ऐसा खुलासा किया है । शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के साथ रहना पसंद नही कर रहे थे । उनकी शादी शुदा जिंदगी बिलकुल ठीक नही चल रही थी । वो तनाव से भी जूझ रहे थे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.