रातों रात संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म से दीपिका को दिखा दिया बाहर का रास्ता , यह है चौकाने वाली वजह

रातों रात संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म से दीपिका को दिखा दिया बाहर का रास्ता , यह है चौकाने वाली वजह

दीपिका पादुकोण की डिमांड से परेशान हो कर संजय लीला भंसाली ने उन्हे अपनी फिल्म से निकाल दिया है । भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में रणवीर सिंह तो कम करेंगे लेकिन दीपिका की अब इस फिल्म से छुट्टी हो गई है । दीपिका ने ऐसी भारी भरकम डिमांड करदी की भंसाली जी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया ।

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक दीपिका ने भंसाली से रणवीर के बराबर फीस की मांग की थी बताया जा रहा है की दीपिका ने रणवीर से ना ही एक पैसा कम ना ही एक पैसा ज्यादा फीस देने की बात कही थी भंसाली ने दीपिका को काफी मनाने के कोशिश की लेकिन वो टस से मस नहीं हुई । इसके बाद भंसाली ने उन्हे फिल्म से बाहर करने का फैसला कर लिया ।

यहाँ भी पढ़िए  एक बार फिर मौनी रॉय ने बदला अपना लुक, फिर करवाई प्लास्टिक सर्जरी? लोगों ने कहा- ‘चेहरा है या प्लास्टिक’ !

इससे पहले पद्मावती भंसाली ने दीपिका को रणवीर से 1 करोड़ रुपए ज्यादा दिए थे दूसरी तरफ भंसाली के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक अधिकारी में दीपिका के फिल्म जोड़ने पर खुशी जताई है उन्होंने कहा भंसाली के साथ दीपिका और रणवीर की ये 4थी फिल्म होती और शायद यह थोड़ा ज्यादा ही हो जाता । इसलिए दीपिका के फिल्म छोड़ने से हमारा ही फायदा हुआ है ।

बैजू बावरा भंसाली की काफी बड़ी फिल्म हुई जिसमे करोड़ो रुपए खर्च किए जा रहे है दीपिका का इस फिल्म से निकाला जाना उनके लिए नुकसान का सौदा है क्योंकि दीपिका की पिछली फिल्म छपाक बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी और तब से उनकी अभी तक कोई फिल्म नहीं आई है और इन दोनो वह अभी जितनी फिल्म की शूटिंग कर रही है उसमे उनका रोल हीरो के मुकाबले थोड़ा कमजोर है जो उनके कैरियर के ग्राफ को गिरा सकता है ।

यहाँ भी पढ़िए  बेटी को सीने से लगाए अनुष्का, विराट संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, PHOTOS

आप हमे अपनी राय जरूर दे क्या यह फैसल सही है दीपिका को बाहर निकालने का अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो शेयर और लाइक करना ना भूले

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.