रेखा सहित 70 के दशक में नजर आने वाली यह 5 अभिनेत्री करती थी बॉलीवुड इंडस्ट्री पे राज , पूरा बॉलीवुड था इनका दीवाना

रेखा सहित 70 के दशक में नजर आने वाली यह 5 अभिनेत्री करती थी बॉलीवुड इंडस्ट्री पे राज , पूरा बॉलीवुड था इनका दीवाना

80 के दशक में कई सारी अभिनेत्रिया रही जिन्होंने अपनी अपनी काबिलियत पे अपने टैलेंट के साथ उस दौर के दर्शको का दिल जीता था । किसी ने अपने गानों से दिलो पर राज किया तो कई एक्ट्रेस एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए लाखो , करोड़ो लोगो को एंटरटेन करती हुई नजर आई थी और उनके दिलो को लुभाती हुई दिखाई दी थी और उस दौर पर राज भी किया था । लेकिन 80 के दशक में यूं तो राज कई एक्ट्रेस ने किया लेकिन क्या आप जानते है की आखिरकार किस अभिनेत्री का राज चल रहा था इस दौर में फिल्म इंडस्ट्री पर चलिए आपको बताते है ।

नीतू सिंह
नीतू सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया है । जी हा 80 के दशक में याराना, राज महल जैसी कई सुपर हिट फिल्में दे कर और इसी वजह से ये काफी ज्यादा मशहूर हुई थी लेकिन इनकी फिल्मे तो चलती थी लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी ज्यादा नही थी ।

पूनम ढिल्लों
अब जिस अभिनेत्री का नाम शुमार है उस अभिनेत्री यानी की पूनम ने ओ बेबी ओ बेबी , रेड रोज और ये वादा रहा जैसे कई शानदार फिल्मों में अभिनेय प्रदर्शन किया है और अपनी फिल्मों को सुपर हिट साबित किया । इसी के साथ ही ये इनकी खूबसूरती के लिए 80 के दशक में बहुत ज्यादा मशहूर थी ।

जया प्रदा
तेलुगु फिल्म और हिंदी जैसी कई भाषा की फिल्मों में काम करके मशहुर हो चुकी जया प्रदा भी 80 के दशक में राज किया करती थी । जी हा उस दशक में इनकी बहुत ही ज्यादा डिमांड हुआ करती थी और हर डायरेक्टर यही चाहता था की जया प्रदा उनकी फिल्मों में काम करे क्योंकि ये जिस तरीके से अभिनेय करती थी वो फिल्म हिट हो जाती थी ।

रेखा
चलिए बात कर लेते है बॉलीवुड इंडस्ट्री की उस खूबसूरत अभिनेत्री और अदाकारी की जो की आज 60 साल की हो चुकी है लेकिन दिखने में बिलकुल 18 की दिखती है । जी हा वो अभिनेत्री है रेखा जिन्होंने राम बलराम और सुहाग जैसी कई शानदार फिल्मों में अभिनेय प्रदर्शन किया और अपनी खूबसूरती के जरिए भी लाखों करोड़ों के दर्शको के दिलो को चुरा लिया । तभी तो इन्होने 80 के दशक में राज किया था । उन्होंने उस दौर में राज तो किया लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ये ज्यादा समय तक राज नही कर पाई ।

रीना रॉय
रीना रॉय जिन्होंने 80 के दशक में इन सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा राज चलाया था । अगर आप सोच रहे है की कैसे तो आपको बता दे एक फिल्म में काम करने के ज्यादा से ज्यादा फीस की डिमांड किया करती थी । इनकी इस डिमांड को पूरा भी किया जाता था जिसके साथ ही साथ उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग की और खूबसूरती के जरिए लाखो करोड़ो के दर्शको के दिलो को लुभा लिया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.