लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद को उनकी नेकी की वजह से मिल रहे हैं कई प्रोजेक्ट्स, इस फिल्म में जल्द देखने को मिलेंगे

लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद को उनकी नेकी की वजह से मिल रहे हैं कई प्रोजेक्ट्स, इस फिल्म में जल्द देखने को मिलेंगे

सोनू सूद तो को तो हर कोई जानता हैं , उन्होंने अपने काम और नेकी से लोगो को दिल जीत रखा हैं । इस म-हा-मा-री में जिन लोगो के पास खाने तक के पैसे और दाना नहीं था, उनके घर का चू-ल्हा सोनू सूद की वजह से ज-ल-ता था । सोनू सूद ने लोगो के लिए जितना किया , आज तक किसी एक्टर या एक्ट्रेस ने इतना नही किया । सोनू सूद फिल्मों में हीरो थे ही, लोगो की मदद करके वह रियल लाइफ हीरो भी बन चुके हैं । बिना किसी स्वार्थ के उन्होंने लोगो की मदद की हैं चाहे अमीर हो या गरीब । यही नेकिदिली की वजह से उनके प्रोफेशन पर भी असर पड़ा हैं ।

जिस तरह अब हालात ठीक हो रही हैं इस म-हा-मा-री को लेके , सोनू सूद अपने प्रोफेशन का भी ध्यान रख रहे हैं । सोनू सूद अपनी जिंदगी के साथ प्रोफेशन लाइफ और सामाजिक कार्य में भी संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं । कुछ समय पहले उनका एक इंटरव्यू भी हुआ था , तो उनके उनके प्रोफेशनल लाइफ और सामाजिक कार्य के बारे में पूछा गया था । तो उन्होंने जवाब मे यह दिया था की, प्रोफेशनल काम की तरह स्माजिक कार्य भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं । मुझे अच्छा लगता हैं लोगो की दिन रात मदद करना , वह मुझे जब भी बुलाएंगे मैं 24/7 घंटे उनके लिए उपस्थित रहूंगा । साथ में उन्होंने यह तक बताया की वह उनके मदद करने के बावजूद भी किस तरह अपनी परिवार के साथ समय बिताते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  -जब अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने सरेआम किया था एक-दूसरे को किस, रेखा भी थीं मौजूद-

किस तरह कैरियर और सामाजिक कार्य में अपना सतुलन बनाते हैं 

सोनू सूद कहते हैं की यह भी मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं , मैं हर चीज मैनेज कर लेता हु । जो वादा लोगो को करता हु उन्हे पूरा करता हूं । जिस तरह मैं अपनी पर्सनल जिंदगी में संतुलन बनाता हूं , उसी तरह सामाजिक कार्य में भी अपना समय निकाल लेता हु । कुछ लोगो के मेरे ऊपर भरोसा हैं , उन लोगो का मुझे कभी भरोसा नहीं तोड़ना ।

सोनू सूद को लोग एक भगवान का दर्जा देते हैं , और वही लोग सोनू सूद को जल्द ही दोबारा से फिल्म स्क्रीन पर देखना चाहते हैं । वह पर्सनल लाइफ में तो हीरो हैं ही , उन्हे लोग फिल्मों में भी हीरो के रूप में देखना चाहते हैं । सोनू सूद कहते हैं मुझे फिल्मे मिलती रहती हैं , इसका मतलब यह नहीं सब फिल्मे करूंगा । मुझे अपने प्रोफेशनल से बहुत प्यार हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  कटरीना के गले में मंगलसूत्र, मांग में सिन्दूर और सौम्य मुस्कुराहट पर भविष्यवाणी, कहा – यह तैमूर औरंगजेब की मां नहीं बनेगी

सोनू सूद आगे बताते हैं मुझे फिल्मे तब करने का मन करता हैं जब मुझे फिल्मों से प्यार होता हैं । दर्शको ने मुझ पर हमेशा से ही प्यार बरसाया हैं , मैं उनके भरोसे को कभी नहीं तो-ड़-ना चाहता । और उम्मीद करता हु यही लोग मुझ पर आगे भी प्यार बरसाए । बहुत से लोगो के मुझे जरूरी संदेश , पत्र लिखकर भेजे हैं । मैं उन लोगो की म-द-द करना चाहता हु, लगातार मेरा फोन बजता रहता हैं । उन्हे मुझ पर विश्वास हैं, मैं उनका विश्वास कभी नही तो-ड़-ना चाहता ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.