वेकेशन पर रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, सरेआम किया पत्नी मीरा को किस, वीडियो हुआ वायरल

वेकेशन पर रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, सरेआम किया पत्नी मीरा को किस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड के कबीर सिंह कहलाए जाने वाले शाहिद ने दिल्ली की मीरा राजपूत से अरैंज मैरिज की थी। लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच बेहद प्यार है। दोनों इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं। उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। शाहिद की पत्नी मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब मीरा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहिद और मीरा एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आईं करिश्मा और करीना कपूर, खुद बताई थी वजह

इस वीडियो को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उनके इंस्टाग्राम पर २ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह कोई भी तस्वीर व वीडियो शेयर करती है तो वह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब मीरा ने शाहिद संग अपने वेकेशन की एक वीडियो मोंटाज शेयर किया है। वीडियो में शाहिद कपूर के अलावा, मीरा ने अपने दोनों बच्चों मीशा और ज़ैन और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं।

इसके अलावा, मीरा ने खाना, स्किन केयर और वर्कआउट की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दिमाग में क्या चलता रहता है।’ अब मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा, मीरा ने खाना, स्किन केयर और वर्कआउट की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दिमाग में क्या चलता रहता है।’ अब मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘मैं खुश हूं मुझे वीडियो में दिखने का मौका मिला।’

यहाँ भी पढ़िए  उर्वशी रौतेला ने डांस करते हुए उतार दिए अपने कपड़े, वायरल हुआ वीडियो, हनी सिंह बोले “OMG अब क्या फेंकू….”

बता दें कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। उनकी शादी खूब चर्चा में रही थी। इसमें परिवार के ही लोग शामिल हुए थे। शादी के एक साल बाद मीरा ने एक बेटी मीशा को जन्म दिया। वहीं, साल 2018 में उन्होंने बेटे जैन को जन्म दिया। मीरा और शाहिद अक्सर बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.