शक्तिमान का किरदान निभाने वाले आखिर 62 साल की उम्र में अब तक क्यू है कुंवारे , बताई उन्होंने चौका देने वाली वजह

शक्तिमान का किरदान निभाने वाले आखिर 62 साल की उम्र में अब तक क्यू है कुंवारे , बताई उन्होंने चौका देने वाली वजह

मुकेश खन्ना के नाम का जिक्र कही भी किया जाता है तो कई सारी बाते उभर कर सामने आती है । सबसे पहला ये की वो भारत की सुपरहीरो रहे है और दूसरा ये कि महाभारत में उन्होंने भीष्म पिताम्हा वाला किरदार निभाया था । मुकेश खन्ना ने बॉलीवल्ड में भी अपना हाथ अजमाया आया था वह उन्हे सफलता नहीं मिली । 90 के दौर में उन्होंने कई बड़े सारे अभिनेताओं के साथ फिल्मे की है लेकिन उनका सिक्का नही जम पाया और उन्हे आउट होना पड़ा । लेकिन आप जानते है मुकेश खन्ना की 62 साल की उम्र हो गई है लेकिन वह अभी भी कुंवारे है क्यू उन्होंने शादी नही की चलिए आपको बताते है ।

मुकेश खन्ना को बीआर चोपड़ा द्वारा निर्माण किए जाने वाली महाभारत कथा में इन्हे काम मिल गया था । जहा इन्होंने भीष्म पितामह का किरदार निभाया। यहां तक उनका कैरियर बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन धीरे धीरे उनके कैरियर की नजर लगने लगी । उन्हे फिल्मे मिलना बंद हो गई । जैसा की आप जानते है वह फिल्मों से आउट है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है । लेकिन लंबे समय से मुकेश खन्ना से एक सवाल भी पूछा जाता रहा है की 62 साल की उम्र होने के बावजूद भी उन्होंने शादी क्यू नही की ।

यहाँ भी पढ़िए  वरुण धवन ने बताए अपने बेडरूम सीक्रेट, सबके सामने कहा – बेड पर यह पोजिशन देती है सबसे ज़्यादा मज़ा

हालांकि कई लोग इस बारे में भी कहते है की वो अपनी निजी जिंदगी में महाभारत में निभाए हुए अपने भीष्म पितामह के किरदार को फॉलो करते है जो आज भी कायम है लेकिन इन सभी अटकलों पर अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस राज से अपना पर्दा उठाया उन्होंने के दिया की एक ऐसा भी वक्त आया जब ये सवाल जर्नलिस्ट का पसिंदीदा सवाल हुआ करता था । उन्होंने शादी को लेकर खुलासा किया की वो शादी के खिलाफ है इसलिए आज तक शादी नही की इसी दौरान मुकेश आगे कहते है की लोग कहते रहते है की मैने महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाया था इस वजह से मैं इसे निजी जीवन में भी उतारता हूं इसलिए मैने शादी नही की मैं आपको बताना चाहता हु की मैं इतना महान नही हूं की मैं भीष्म पितामह बंजायु ना ही मैने भीष्म पितामह जैसे शादी ना करने का प्रण लिया है ।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर को सैफ अली खान से शादी करना पड़ा भारी, अब पांचवी बार बन सकती है माँ

यहां तक की मैं ये भी कहना चाहता हूं की शादी को जितना मैं समान के नजर से देखता हूं शायद कोई नही देखता होगा । मैं शादी के खिलाफ नही हूं । मेरा ये मानना है की शादियां नसीब में लिखी होती है और फिर से साथ ऐसा नहीं होता है । शादी तो आत्मायो का मिलन होता है जोड़ियां स्वर्ग बन कर आती है शादी में 2 परिवार मिलते है । शादी उन 2 आत्मयो का मिलन है जो 24 घंटे साथ रहते है । अगर मेरी शादी होनी होती तो अब तक हो गई होती । तो इस तरह मुकेश खन्ना ने यह खुलासा किया

यहाँ भी पढ़िए  अगर पैसों की जरूरत है तो मुझसे ले लो, ऐसे छोटे रोल मत करो- जब शशि कपूर ने फ़िल्म से हटवा दिए अमिताभ बच्चन के सभी सीन…!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.