शमिता के जीजा राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद साली हुई मालामाल उन्हे हुआ यह बहुत बड़ा फायदा

शमिता के जीजा राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद साली हुई मालामाल उन्हे हुआ यह बहुत बड़ा फायदा

राज कुंद्रा के जे’ल जाने से शिल्पा शेट्टी को हर हफ्ते लाखो रुपए का फटका लग रहा है और लॉस हो रहा है वही क्या शमिता शेट्टी राज कुंद्रा के जे’ल जाने के बाद मालामाल हो गई है ना सिर्फ शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले लोग बड़े है बल्कि शमिता शेट्टी को लेकर चर्चाएं भी हो रही है और अब कहा जा रहा है की शमिता शेट्टी को बिग बॉस भी ऑफर हो गया है और खबर यह भी है की मेकर्स शमिता शेट्टी को शो में शामिल करने के लिए मुंह मांगी कीमत देने के लिए त्यार है

इसके पीछे कारण है की हाल ही में शमिता की फैमिली में जो विवाद चल रहा हैं उस विवाद से जो पब्लिसिटी मिल रही है , उस विवाद को चैनल भुनाना चाहता है । यह ही नही कुछ दिन पहले जब शमिता शेट्टी को सलून पर स्पॉट किया गया उसके बाद से तो ये खबरे और तेज हो गई कहा एक तरफ शिल्पा शेट्टी जो घर से बाहर नही निकली है राज के अ’रे’स्ट होने के बाद वही उस वक्त में शमिता शेट्टी को सलून पर स्पॉट किया गया ।

कही इसके पीछे ये कारण तो नही की शमिता शेट्टी बिग बोस के घर में जाने की त्यारी कर रही है । बिग बॉस के सोर्सेज से पता चला है की हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने शमिता शेट्टी को अप्रोच किया है ।

अब शमिता शेट्टी ने इस शो के ऑफर को एक्सेप्ट किया है या नहीं इस पर अभी कोई अपडेट नही आई है साथ ही चैनल की तरफ से ऑफिशियल कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन कहा तो ये भी जा रहा है की करण जोहर जो इस बार शो के होस्ट है उनका रिश्ता शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी से काफी अच्छा है अगर शमिता शेट्टी इस शो के लिए आगे पीछे होती है तो करण उन्हे बुलाने के लिए कोशिश करेंगे । शमिता का नाम इस शो से इसलिए जुड़ रहा है क्योंकि उनकी जिंदगी में बहुत बड़ा विवाद चल रहा है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.