शमिता ने किया खुलासा कहा शिल्पा शेट्टी की बहन होना हमेशा शर्मिंदगी का कारण रहा है क्योंकि

शमिता ने किया खुलासा कहा शिल्पा शेट्टी की बहन होना हमेशा शर्मिंदगी का कारण रहा है क्योंकि

बिग बॉस के घर के शमिता शेट्टी फूट फूट कर रोई । बिग बॉस के घर में शमिता ने अपना दुख बताया और शमिता का ये दुख और किसी के कारण नहीं बल्की उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के कारण है । खुद शमिता शेट्टी ने ये बात बिग बॉस के घर में बताई की वो शिल्पा की कुछ चीजों के कारण बेहद परेशान है और शिल्पा के कारण कई बार उन्हे मुसीबतें झेलनी पड़ी । ये बात शमिता शेट्टी ने वीकेंड पर करण जोहर से कही । कल के एपिसोड में करण जोहर आए थे । करण जोहर ने सभी कंटेस्टेंट को उनका फीडबैक लिया , कुछ कंटेंस्टेंट की क्लास भी लगाई तो कुछ की तारीफ भी की । ऐसे में शमिता शेट्टी की भी उन्होंने तारीफ की लेकिन शमिता से एक बात पूछी की क्यू शमिता बिग बॉस के घर में अलग अलग नजर आ रही है । कई बार अकेली भी दिखती है क्या कोई भार तो नही जो शमिता उठा कर चल रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  22 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं अरबाज खान, तोहफे में दे चुके हैं 3 करोड़ का फ्लैट

करण के इस सवाल के बाद शमिता शेट्टी इमोशनल हो गई उनकी आंखों से आंसू निकल आए । शमिता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा की वो पिछले 20,21 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है , लेकिन उसके बावजूद आज तक अपनी पहचान नहीं बना पाई है । शिल्पा शेट्टी की परछाई बन कर ही चली है । सब लोग उन्हे शमिता के नाम से नही बल्की शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से जानते है । इसी बात का दर्द है शमिता शेट्टी को ।

हालांकि वो ये भी कहती है की शिल्पा शेट्टी की परछाई में रहना उन्हे प्रोटेक्शन का एहसास दिलाता है, साथ ही वो इस चीज के लिए खुद को लकी भी मानती हैं । लेकिन शमिता शेट्टी कहती है की वो इंडस्ट्री में सिर्फ शिल्पा शेट्टी के बहन के नाम से नही बल्की खुद भी जानना चाहती है की आखिर शमिता शेट्टी की वैल्यू क्या है इसलिए वो बिग बॉस के घर में आई तो इसी इमोशनल भार को सालो से उठा रही है अपने कंधो पर खुद की पहचान जानने के कोशिश कर रही है और चाहती है की उनकी भी एक अलग पहचान बने ।

यहाँ भी पढ़िए  राज की गि'र'फ्तारी के बाद शिल्पा ने सुपर डांसर पर लौटने का किया फैसला लेकिन रखी यह शर्त

करण जोहर इसके बाद शमिता शेट्टी को होस्ला देते है । वो कहते है की तुम इस शो में अच्छा कर रही हो और धीरे धीरे तुम्हे लोग पहचानने लगेगे । शमिता शेट्टी की अगर बात करे तो मोहब्बतें फिल्म से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था । शरारा शरारा गाना उनका काफी पॉपुलर हुआ था और इस बार जब बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी आई थी तो यही गाना बजा था तब लोगो ने उन्हे ट्रोल किया था की पूरी जिंदगी में सिर्फ एक ही हिट गाना दे पाई है और इस गाने के दम पर ये कितना चलेंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  एक समय रानू मंडल रातों रात बन गई थी सितारा , आज ऐसी जिंदगी जीने को है मजबूर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.