शमिता ने जब अपनी शर्म बेच कर इस शख्स से मांगा किस , फिर हुआ कुछ ऐसा

शमिता ने जब अपनी शर्म बेच कर इस शख्स से मांगा किस , फिर हुआ कुछ ऐसा

शमिता शेट्टी के जीजा जी राज कुंद्रा इस वक्त अ’श्ली’ल फिल्मों के मामले में जे’ल में बंद है और इधर घर में रहकर शमिता शेट्टी इश्किया लड़ा रही है । शमिता शेट्टी ने आज तो बिग बॉस के घर में एक किस ही मांग लिया । हम सब जानते है आप सब जानते है की बिग बॉस के घर में शिल्पा शेट्टी का राकेश बापट के साथ जबरदस्त कनेक्शन चल रहा है । दोनो एक दूसरे के साथ बेहद कंफर्टेबल नजर आ रहे है । राकेश कभी कभी शमिता को परेशान करते है कभी उनकी केयर करते है तो कभी उनके हाथ पर किस करके उन्हे उठाते हैं । अब इस बार उल्टा हो गया है अब तक जहा राकेश बापट की तरफ से ही केयर की जा रही है वही इस बार तो शमिता ने खुद राकेश बापट से एक किस मांगली और राकेश बापट ने शमिता की इस डिमांड को पूरा किया उन्हे ये किस देकर ।

हुआ यूं की किचन एरिया में शमिता बैठी होती है । शमिता खाना खा रही होती है और तब राकेश बापट है जो माइक्रोवेव में खाना गर्म कर रहे होते है । शमिता कहती है की ज्यादा गरम मत करना नही तो बहुत हार्ड हो जाएंगा । इस बात पर राकेश बापट कहते है की जी और कुछ तो शमिता कुछ देर राकेश बापट को देखती है फिर उनसे कहती है की आकर मुझे जी पर किस करो और राकेश बापट तुरंत उसे गाल पर किस कर देते है ।

शमिता शेट्टी आगे राकेश के लिए कहती है की आज ये बहुत ज्यादा क्यूट लग रहा है तो कुछ इस तरीके से बिग बॉस के घर में ये लव एंगल दिखाया गया लेकिन शमिता की ये विडियो है जो लोगो को बिलकुल नहीं पसंद आई और लोगो ने ये भाप लिया की लव एंगल दिखाया जा रहा है रोमांस का शमिता और राकेश का ये बिलकुल फेक एंगल है । शमिता शेट्टी को फालतू की फुटेज दी जा रही है इस शो में और ये जो पूरा ड्रामा था या फेक था क्योंकि जिस वक्त शमिता शेट्टी राकेश बापट को किस करने को बोलती है तब तो ना तो वैसी सिचुएशन थी शमिता थोड़ी रोमांटिक हो रही हो या फिर शमिता को प्यार की जरूरत हो वो बिलकुल फेक लग रहा था जबरदस्ती उस किस को इस सीन में डाला गया है और यही बात लोगो ने सोशल मीडिया पर भाप ली है ।

इसी बात पर शमिता को अब ट्रोल किया जा रहा है सोशल मीडिया पर और लोग कह रहे है फेक लव दिखाके आगे जा रही है तो एक और यूजर ने कहा इसे बेफालतू की फुटेज दी जा रही है । एक और यूजर ने कहा इसको लग रहा है की ये अच्छी लग रही है और बहुत फुटेज मिल रही है इसको लेकिन इसे नही पता जब ये खुद सोच रही होती है की मैं बहुत क्यूट चीज कर रही हूं तो वो बिलकुल वैसी नहीं लग रही है और ये फेक है । कुछ इस तरह लोगो ने अपनी राय भी दी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.