शर्लिन चोपड़ा ने किया एक और खुलासा कहा राज की पत्नी शिल्पा को भी मेरी न्यू’ड तस्वीरे अच्छी लगती थी

शर्लिन चोपड़ा ने किया एक और खुलासा कहा राज की पत्नी शिल्पा को भी मेरी न्यू’ड तस्वीरे अच्छी लगती थी

राज कुंद्रा का बड़ा खुलासा जो विडियोज राज कुंद्रा की कंपनी शूट करती थी वो वीडियो शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे और ये फीडबैक राज कुंद्रा के बारे में दिया है शर्लिन चोपड़ा ने । शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है की की राज कुंद्रा उन्हे आ कर कहते थे शिल्पा को तुम्हारी विडियोज और तुम्हारी फोटो शूट बहुत पसंद आती है ।

शर्लिन ने कहा राज की ये बाते सुन कर मैं। बहुत मोटिवेट होती थी क्योंकि शिल्पा शेट्टी जैसी एक्ट्रेस अगर मेरी तारीफ कर रही है तो शायद मैं सही काम कर रही हूं । शर्लिन चोपड़ा जो कल क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुई उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को एक इंटरव्यू देते हुए चौका देने वाला खुलासा किया है की राज कुंद्रा ये विडियोज और ये फोटोज शिल्पा को दिखाते थे और शिल्पा कैसा सोचती है इन बारे में तो उन्हे बताते थे और ये महसूस कराने की कोशिश करते थे की ये जो कुछ भी वो कर रही है वो कैजुअल है हर कोई इस इंडस्ट्री में ये काम करता है

शर्लिन चोपड़ा ने कहा की जब राज कुंद्रा ने मुझे अप्रोच किया तो वो मुझे लगा शिल्पा शेट्टी को पति बहुत बड़ा नाम है शायद मुझे बॉलीवुड में ब्रेक मिल जाए और मेरी लाइफ बदल जाए राज के इन्ही बातो से शर्लिन चोपड़ा राज को अपना गुरु मानने लगी थी और राज ने शर्लिन को यह कह कर गुमराह किया वो जो कुछ भी शूट्स शर्लिन चोपड़ा कर रही है वो ग्लैमरस शूट्स है । राज ने शिल्पा का फीडबैक दिया उन्हे बताने की कोशिश की ये जो फोटोज है विडियोज है शर्लिन चोपड़ा जो कर रही है बहुत ही नॉर्मल है सभी एक्ट्रेस करती है इसलिए उन्हें भी करना चाहिए ।

शर्लिन ने कहा उन्हे नही पता उन्हे कहा से शुरू करना चाहिए लेकिन जब उन्होंने काम शुरू किया तब उन्हें नही पता था की वह इतने बड़े स्कैंडल में फस जाएंगी और मुझे क्रा’इम ब्रांच के समक्ष होके स्टेटमेंट देना पड़ेगा । शर्लिन कहती है की पहली बार मैं जब राज से मिली मुझे लगा मेरी लाइफ बदल जायेंगी अब मुझे फिल्मों में काम मिलेंगा लेकिन कभी नही पता था शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा उनसे गलत काम करवायेंगा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.