शहनाज ने सीड के शव को पकड़ रोते रोते कहा मेरा बच्चा सीड कहा चला गया मुझे छोड़ कर

शहनाज ने सीड के शव को पकड़ रोते रोते कहा मेरा बच्चा सीड कहा चला गया मुझे छोड़ कर

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज गिल कितनी अकेली हो गई है और उन्हे कितना धक्का लगा है वो हम सबने फोटोग्राफ्स वीडियो में देखा है । कई लोग जो सिद्धार्थ की फैमिली से मिलने गए उन्होंने आकर बताया भी की शहनाज की क्या हालत है । राहुल महाजन ने कहा था की शहनाज पीली पड़ गई है और ऐसा लग रहा है उसपर से कोई तूफान गुजरा हो । अली रोनी ने एक ट्वीट करके कहा की जिस चेहरे को हर समय हसता हुआ देखा उस चेहरे की ये हालत देख कर दिल टूट सा जाता है । कुछ लोगो ने ये भी बताया की शहनाज एक दम सहमी हुई उसे पता नही चल रहा कोन आ रहा है कोन जा रहा है । वह होश में नहीं है और अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है जिसमे पता चला है की कैसे जिस वक्त सिद्धार्थ की बॉडी को पंचतत्व में जब उन्हे ज’ला’ने की तयारी की जा रही थी । जहा पर सभी लोग मौजूद थे वहा पर शहनाज सिद्धार्थ के पाठिव शरीर के पैरो के वहा बैठी थी और वहा से हिली नही ।

यहाँ भी पढ़िए  अल्लू अर्जुन ने यूएस में लहराया झंडा कहां ‘यह भारत का तिरंगा है कभी झुकेगा नहीं’

जिस वक्त सब लोग सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन करने आ रहे थे तब शहनाज बस सिद्धार्थ के पैरो के वही बैठी थी । उनके पैर पकड़ी हुई थी और कह रहीं थी की मेरा बच्चा सिद्धार्थ मेरा बच्चा सिद्धार्थ कुछ इस तरीके से । जो लोग वहा पर गए उनका कहना है की सिद्धार्थ का चेहरा चादर से ढका हुआ था । चेहरा नही खोला था सिर्फ उनके पैर है वो दिख रहे थे और सब वही से सिद्धार्थ की पाठीव शरीर को प्रणाम करके वहा से निकले ।

आपको बता दे जिस वक्त हॉस्पिटल से ही सिद्धार्थ के पाठिव शरीर को दिया गया तभी शरीर को चादर में ढक कर ही एंबुलेंस तक लाया गया था । सिद्धार्थ के आखिरी फोटोज कोई भी नही देख पाया । कोई भी सिद्धार्थ के आखिरी दर्शन नही कर पाया । सिद्धार्थ की मृ’त्यु के बाद फैमिली ने काफी प्राइवेसी लगाई थी । कोई भी ऐसी बात ना हो जिससे फैमिली की प्रोवेसी पर असर पड़े ।

यहाँ भी पढ़िए  प्लीज हमारी फिल्म का बॉयकोट मत करो इसमें सबकी मेहनत लगी है, करीना खान के बदले सुर

सिद्धार्थ की कोई भी ऐसी वैसी फोटो सामने नही आने दी मीडिया तक । पूरी ये जो प्रक्रिया उसे बहुत ही प्राइवेट तरीके से रखा गया । हालांकि सेलिब्रिटीज के लिए बाद में श’म’शा’न में व्यवस्था की गई । उन लोगो को बाद में बुलाया गया । शुरुवात ने फैमिली ने ही सारी पूजा कर ली थी सब कुछ कर लिया था सिर्फ आखिरी में जब कुछ ही देर में उनके पाठिव शरीर को चि’ता पर रखने का समय था तब उनके जो सेलिब्रिटी फ्रेंड्स वहा पर पहुंचे थे उन्हे अंदर बुलाया गया और आखिरी दर्शन के लिए कहा गया । तब उन लोगो ने जो नजारा देखा बाहर आके बताया की शहनाज जो है वो बस सिद्धार्थ के पैर पकड़ के ही बैठी थी और उनके शरीर के पास ही बैठी थी और वहा से हिल नहीं रही थी । बस सिद्धार्थ मेरा बच्चा सिद्धार्थ मेरा बच्चा कहकर फूट फूट कर रो रही थी ।

यहाँ भी पढ़िए  क्यों अक्षय कुमार का बेटा किसी को नहीं बताता अक्षय उसके पिता हैं?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.