शादी के बाद जब ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन को घर से बाहर निकल दिया था , किया था ऐसा बर्ताव

शादी के बाद जब ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन को घर से बाहर निकल दिया था , किया था ऐसा बर्ताव

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन इंडस्ट्री के बेस्ट कपल के रूप में जाने जाते है । दोनो का एक दूसरे के प्रति प्यार साफ तोर पर देखा जा सकता है । यहां तक की इंडस्ट्री में दोनो के बीच कभी किसी तरह की लड़ाई झगड़ो की खबरे कभी बाहर नजर नहीं आई । हालांकि हर पति पत्नी की तरह दोनो एक दूसरे से बात बात पर बहस जरूर करते है लेकिन दोनो के बीच कभी मन मुटाव की खबरे नही आई है । लेकिन एक बार दोनो के बीच किसी बात को लेकर इतना विवाद हुआ की अभिषेक बच्चन को दो रात कमरे के बाहर ही बितानी पड़ी ।

यहाँ भी पढ़िए  करिश्मा कपूर पति से तलाक के बाद आज ऐसे काम करके बच्चो का लाखो खर्च उठा रही है

जी हा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था की एक बार वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के गुस्से का शिकार हुए थे । उन्हे दो रात कमरे से बाहर गुजारनी पड़ी । ऐश्वर्या राय गुस्से से लाल हो गई थी और अभिषेक से बात करना तक बंद कर दिया था । ये बात साल 2014 की है जब अभिषेक बच्चन ने प्रो कबड्डी लीग में जीत हासिल की थी । उस दौरान वो अपनी टीम की ट्रेनिंग के सिलसले में चेन्नई में सत्यभामा यूनिवर्सिटी में गए हुए थे ।

इस दौरान अभिषेक के मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर जेपी आर्य से हुई । उनका ऑफिस काफी छोटा था । अभिषेक ने देखा यूनिवर्सिटी के फाउंडर ने फर्श पर काफी सारी ट्रॉफी रखी है । अभिषेक खुद को रोक नहीं पाए और जेपी आर्य से पूछ लिया की उन्होंने सभी ट्रॉफी को जमीन पर क्यू रखा है । कर्नल जेपी आर्य ने अभिषेक को मुस्कुराते हुए जवाब दिया अपनी ट्रॉफी को जमीन पर इसलिए रखते है क्योंकि पुरुस्कारों को भी कभी सिर पर चढ़ने नही देना चाहिए ।

यहाँ भी पढ़िए  Video: उम्र में बड़े लड़कों के साथ राखी सावंत को नहीं आ रहा मजा, अब बनाना चाहती है 16 साल का बॉयफ्रेंड

अभिषेक जेपी आर्य की इस बात से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने घर जाकर ऐश्वर्या और अपनी ट्रॉफी को जमीन पर सजा दिया । पूरा कमरा ढेर सारी ट्रॉफी से भर चुका था लेकिन जैसे ही ऐश्वर्या ने कमरे में कदम रखा सामने का नजारा देख कर वो गुस्से से लाल हो गई । अभिषेक ने ऐश्वर्या को ऐसा करने की वजह भी बताई लेकिन ऐश्वर्या बहुत गुस्से में थी । यहां तक की ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से बाहर का रास्ता दिखा दिया । ऐश्वर्या के गुस्से का कारण अभिषेक को 2 रात कमरे के बाहर हाल में 2 रात गुजारनी पड़ी। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया

यहाँ भी पढ़िए  किस्साः जब पुरानी गर्लफ्रेंड्स को याद कर छलका सलमान खान का दर्द, बोले- 'मैंने बहुत प्यार किया लेकिन’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.