शारूख को जब अपनी एक छोटी सी गलती की वजह से जे’ल जाना पड़ गया था , बहुत मुश्किल से हुआ था मामला शांत

शारूख को जब अपनी एक छोटी सी गलती की वजह से जे’ल जाना पड़ गया था , बहुत मुश्किल से हुआ था मामला शांत

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहलाए जाने वाले अभिनेता शारूख खान एक बड़े सुपरस्टार के तोर पर काफी ज्यादा परचलित है । उनकी एक झलक पाने के फैंस हमेशा से उत्साह में रहते है ।शारूख खान बॉलीवुड के उन सितारों में गिने जाते है जिन्होंने इस इंडस्ट्री में नाम और काम अपने दम पर कमाया है । हालांकि इतने बड़े सुपरस्टार शारूख है तो जाहिर से बात है उनको लेकर कई सारे दिलचस्प किस्से वह कहानियां भी है जो समय समय पर वायरल होते ही रहते है । ऐसे ही एक किस्सा है जिन्हे हम आज आपको बताएंगे , यह किस्सा शारूख ने खुद अपने मुंह से सुनाया है ।

शारूख खान दिल्ली के एक सामान्य परिवार से आते है । जिसने फिल्मों में हीरो बनने का सपना देखा था । जिसके लिए वह मुंबई भी आ गए । वह आज सिर्फ मुंबई का ही नही देश का जाना माना नाम है । अब पत्रिका में छपी एक खबर के मुताबिक नेटफ्लिक्स पे डेविड लेटर मैन के साथ माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन में शारूख खान शामिल होने पहुंचे थे । शारूख खान उस दौरान बताते है की मैं फिल्म इंडस्ट्री में नया था इसलिए मैं हर न्यूज पर अपनी प्रतिक्रिया देता था । जो कुछ भी दिखाई देता था । शुक्र है तब सोशल मीडिया नही था बस मैगजीन और पेपर हुआ करते थे । वही मेरे बारे में एक झूठा लेख लिख दिया था ।

जिसको लेकर मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आया और मैंने संपादक को फोन करते ही मैने कहा आपने ये क्या लिखा है तो बदले में एडिटर ने कहा ये सिर्फ मजाक है । मैने फिर कहा मुझे यह मजाकिया बिल्कुल भी नही लगता । जिसके बाद मैं उनके ऑफिस पहुंच गया और मैने बहुत हंगामा किया मैं इतने गुस्से में था की वहा लगातार चिल्ला रहा था और लोगो को मारने की धमकी दे रहा था ।

वह आगे बताते है की मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था और पु’लि’स आ गई और मुझे अपनी कार में बिठाकर पु’लि’स स्टेशन ले गई । वहा पु’लि’स ने शारूख को जे’ल में डाल दिया । शारूख आगे बताते है मैने बहुत कोशिश की मुझे बाहर निकालो लेकिन उन्होंने मेरी एक ना सुनी । वह एक छोटी सी जे’ल थी इंसान का मल भी पड़ा हुआ था । इसके साथ ही शारूख खान ने ये भी बताया की जब उनके जमानत मिली तो उन्होंने संपादक को फोन किया और कहा की अब मैं जे’ल में हूं और मुझे डर नहीं है डरने की बारी अब तुम्हारी है । तो शारूख का कुछ इस तरीके का अंदाज उन्हे भारी पड़ गया था उन्हे इस वजह से जे’ल की हवा खानी पड़ गई । शारूख काफी हसमुख मिजाज के है अक्सर वह अपने फैंस के साथ मजाक करते रहते है । लेकिन उन्हे गुस्सा भी बहुत ज्यादा आता है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.