शारूख खान के बेटे आर्यन खान को घर पर नही है इस चीज की इजाजत , अगर यह किया तो शारूख उन्हे

शारूख खान के बेटे आर्यन खान को घर पर नही है इस चीज की इजाजत , अगर यह किया तो शारूख उन्हे

शारूख खान के बेटे आर्यन खान को घर में इस चीज के लिए धमकाया गया । किंग खान को है इस बात से सख्त नफरत आखिर क्या है वो रूल आइए जानते है क्या है पूरा मामला ।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की तरह उनके बच्चे भी किसी सेलिब्रिटीज से कम नही है । स्टार किड्स की बात करे तो शारूख खान के 3 बच्चे आर्यन खान, सुहाना और अब्राहम काफी पॉपुलर है । भले ही अभी तक सुहाना और आर्यन ने बॉलीवुड में डेब्यू नही किया है मगर वो हमेशा सुर्खियों में रहते है । इनकी तस्वीरे और विडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है । शारूख खान भी अक्सर कई मौकों पर अपने बच्चो के बारे में खुलकर बात करते है ।

यहाँ भी पढ़िए  शहनाज के पिता ने सिद्धार्थ के लिए यह मैसेज कर जीता सबका दिल, कह दी यह बड़ी बात

एक पुराने इंटरव्यू में शारूख खान ने अपने बच्चो के बारे में बात करते हुए बताया था की आदमियों को उनके परिवार रिश्तेदार महिलाओं के सामने शर्टलेस होने की इज्जाजत नही है । इसलिए आर्यन हमेशा घर में भी टीशर्ट पहन कर घूमता है।

नवभारत रिपोर्ट टाइम के अनुसार साल 2017 में फिमिना से बात करते हुए शारूख खान ने कहा ‘मेरा मानना है की किसी भी आदमी को अपने घर में अपनी मां, बहन या और महिलाओं के सामने शर्टलेस नही घूमना चाहिए । मैने आर्यन को भी घर में हर समय टीशर्ट पहनकर रहने को बोला है । ‘ शारूख खान ने आगे कहा की ‘अगर आप अपनी मां , बेटी , बहन या अन्य घर की महिलाओं को बिना कपड़ो के नही देख सकते है तो आप उनसे ऐसी उम्मीद क्यू करते हो की वो आपको बिना शर्ट के देखे । इसका आपके बेस्ट होने से या कोई लड़की ऐसा नहीं कर सकती से कोई संबंध नहीं है । ‘ शारूख खान की इस बार को उनके बेटे बिलकुल फॉलो करते है ऐसे में आप हमे बताइए की आप शारूख की इस बात से सहमत है । अगर हमारा आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले साथ ही में अगर आप हमे अपना कोई सुझाव देना चाहते है तो ईमेल के जरिए भी दे सकते है ।

यहाँ भी पढ़िए  दीपिका पदुकोण का छलका दर्द; कहा- उन्होंने मुझे ब्रे’स्ट साइज बढ़ाने की सलाह दी और…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.