शारूख खान ने किया खुलासा वह दुनिया का सबसे बड़ा एडल्ट स्टार बनना चाहते थे, सबके सामने कह दी थी यह बात

शारूख खान ने किया खुलासा वह दुनिया का सबसे बड़ा एडल्ट स्टार बनना चाहते थे, सबके सामने कह दी थी यह बात

शारूख खान की चतुराई और बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लोग कायल है लेकिन ऐसा कई बार भी हुआ है जब शारूख अपने इसी सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते विवादो में घिर गए है । ऐसी ही एक घटना है जो शारूख के फैंस को कतई पसंद नहीं आई थी । दरासल साल 2009 में शारूख प्रबंधन गुरु अरिधान चौधरी की किताब डिस्कवर डायमंड को लॉन्च करने के लिए दिल्ली में थे । जब उन्होंने अपनी इच्छा प्रकट की उन्होंने खुलासा किया की वो एक ए’ड’ल्ट फिल्मों के स्टार बनना चाहते है ।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक दर्शको के मनोरंजन के लिए शारूख ने कहा मैं हमेशा से ए’ड’ल्ट फिल्मों का स्टार बनना चाहता था । मैं ए’ड’ल्ट फिल्म स्टार्ट बनने के लिए पूरी सकारात्मकता और स्पष्टता के साथ काम करने जा रहा हूं । उन्होंने यह भी खुलासा किया की इसकी प्रेरणा कहा से मिली।

यहाँ भी पढ़िए  शाहिद कपूर की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों दोनों शादियां रहीं असफल

शारूख ने कहा मैं हमेशा से सिल्वेस्टर स्टेलोन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं जो हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले एक ए’ड’ल्ट फिल्मों के स्टार थे । शारूख जो अपनी अजीबो गरीब कमेंट्री के लिए जाने जाते है उन्होंने लोगो को एंटरटेन के लिए शायद ऐसा कहा था पर शायद वहा मोजूद फैंस को उनका यह कॉमेंट रास नहीं आया । शारूख यही नही रुके उन्होंने आगे कहा की वो एक सफल ए’ड’ल्ट फिल्म स्टार बन कर दिखाएंगे । खैर शुक्र है शारूख खान की ये विश कभी पूरी नहीं हुई और उनके फैंस भी यही चाहेंगे की शारूख की ये अजीब सी ख्वाहिश कभी पूरी ना हो ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोडा ने पहनी ऐसी ड्रेस दिख गया सबकुछ, दर्शको ने लूट लिए मजे

वैसे वर्क फ्रंट की बात करे तो आपको बता दे की शारूख जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पठान में नजर आएंगे । इस फिल्म में शारूख 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पे वापसी करेंगे । इसके बाद वह साउथ ऐक्ट्रेस नैन तारा के साथ नजर आएंगे और तो और शारूख राज कुमार हीरानी के साथ एक फिल्म करने की तयारी में है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.