शिल्पा और राज दोनो के झगड़े के दौरान शिल्पा राज पर हो गई थी आ’ग बबूला और कहा तुमने मुझे कही मुंह दिखाने लायक नही छोड़ा

शिल्पा और राज दोनो के झगड़े के दौरान शिल्पा राज पर हो गई थी आ’ग बबूला और कहा तुमने मुझे कही मुंह दिखाने लायक नही छोड़ा

कुछ दिनो पहले ही ये खबर आई थी की राज कुंद्रा को जिस दिन आखिरी समय पुलिस सुनवाई के लेकर कोर्ट लेके गई थी तभी उसके बाद राज कुंद्रा को लेकर पु’लि’स उनके जुहू बीच वाले घर गई थी । जहा पर 6 घंटे तक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को आमने सामने बिठाकर पूछताछ की , तभी यह भी खबर आई थी शिल्पा और राज का झगड़ा हो गए था । पु’लि’स के सामने भ’यं’क’र तरीके से दोनो आपस में झगड़ पड़े थे । शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से बहुत गुस्सा होई थी और अब उस झगड़े की और जानकारी आई है आखिर क्या शब्द शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के लिए इस्तेमाल किए थे और पु’लि’स ऑफिसर्स के सामने क्यों चिलायी थी राज कुंद्रा के ऊपर

यहाँ भी पढ़िए  जब माधुरी दीक्षित ने बयां किया था अपना दर्द, बोलीं- मेरे बेटे मुझे अहमियत नहीं देते


23 जुलाई की यह बात है पु’लि’स की टीम राज कुंद्रा को लेकर जुहू वाले घर पहुंची कहा जाता है की राज कुंद्रा घर में आए तब शिल्पा शेट्टी उन्हे देखते ही भड़क गई और उन पर चिलाने लगी । पु’लि’स ऑफिसर के सामने ही राज के ऊपर शिल्पा ने बहुत गुस्सा किया और कहा तुमने मेरे पूरे परिवार का नाम बदनाम कर दिया । इतना ही नहीं शिल्पा ने कहा तुम्हारे कारण मेरे हाथ से कई सारी ब्रांड और प्रोजेक्ट्स निकल चुके है ।तुम्हारी एप के बारे में मुझे बताना चाइए था । तुम क्या धंधा करते हो इसके बारे में मुझे बताना चाइए था और यह कहने के बाद शिल्पा शेट्टी फूट फूट का रोई ।

यहाँ भी पढ़िए  रणबीर कपूर की वजह से मां बनी है अनुष्का शर्मा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा,देखें Video

कहा जाता है शिल्पा को इस तरीके से गुस्से में देख राज कुंद्रा की आंखों में आसू आए गए थे इस बीच राज ने शिल्पा को समझाने की कोशिश की राज ने ये बताने की कोशिश की उनके ऊपर जितने भी इल्जाम है वो गलत है वो निर्दोष है ।और तब राज ने वही शिल्पा को समझाया वो पो’र्न नही इरोटिक विडियोज है।

उसके बाद शिल्पा ने पु’लि’स को अपना बयान दिया की यह जिसकी पो’र्न कंटेंट कहा जा रहा है यह पो’र्न में नही आता ऐसा कंटेंट इंडस्ट्री के और लोग भी बनाते है । और इस कंटेंट को पो’र्न कंटेंट नहीं इरोटिक कंटेंट कह सकते है ।

यहाँ भी पढ़िए  Nora Fatehi की चाल का लोगों ने उड़ाया मजाक, मलाइका से किया कंपेयर, बोले- सीधा नहीं चला जाता है क्या?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.