शिल्पा का सीक्रेट खोलने के लिए अक्षय कुमार को किसने दिए थे 35 लाख रुपए

शिल्पा का सीक्रेट खोलने के लिए अक्षय कुमार को किसने दिए थे 35 लाख रुपए

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के बारे में कोन नही जानता । शादी से पहले दोनो के बीच काफी गहरे रिश्ते थे अक्षय और शिल्पा की मुलाकात मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के सेट पर हुई थी दोनो में आखिरी बार धड़कन फिल्म में काम किया था और यही से दोनो के रिश्ते में दरार आ गई । जब धड़कन रिलीज हो कर सुपर हिट हो गई तब अक्षय ने शिल्पा के खिलाफ खूब इंटरव्यूज दिए ।

शिल्पा ने कहा की अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया लेकिन शिल्पा के इन आरोपों पर अक्षय हमेशा चुप्पी साधे रहे । शिल्पा से ब्रेकअप के बाद भी अक्षय ने हमेशा उनका सम्मान किया शिल्पा ने रियलिटी शो बिग ब्रदर में हिस्सा लिया तो वहा जाकर भी उन्होंने अक्षय को लेकर कई खुलासे किए इस बीच न्यूज ऑफ वर्ल्ड नाम के एक अखबार ने अक्षय से उनकी और शिल्पा के इंटरव्यू देने को कहा ।

इसके लिए बकायदा अखबार की तरफ से 35 लाख रूपए की रिश्वत भी पेश की गई , लेकिन अक्षय कुमार ने इसे ठुकरा दिया । अखबार फिर भी नही माना तो उसने अक्षय और शिल्पा पर एक मसालेदार स्टोरी छाप दी , ये देख अक्षय भड़क गए और उन्होंने अखबार के खिलाफ मानहानि का केस ठोक दिया ।

अक्षय नही चाहते थे उनका नाम ले कर शिल्पा को बदनाम किया जाए , भले शिल्पा अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाती रही लेकिन अक्षय हमेशा इस पर खामोश रहे । जब शिल्पा के पिता का नि’ध’न हुआ अक्षय वहा पहुंचे तो शिल्पा उनकी कंधे पर सिर रखकर रोने लगी। ये प्रेम कहानी भले ही टूटे गई हो लेकिन इस कहानी का प्रेम कभी खत्म नहीं हुआ ।

क्यू हमे अपनी राय जरूर दे इन दोनो के रिश्ते के बारे में आपका क्या कहना है और अगर हमारा यह आर्टिकल आपको पसंद आया है तो लाइक और शेयर करना ना भूले

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.