शिल्पा की बहन शमिता जूझ रही है इस खतरनाक बी’मारी से , बी’मारी का नाम सुन आपके होश उड़जाएंगे

शिल्पा की बहन शमिता जूझ रही है इस खतरनाक बी’मारी से , बी’मारी का नाम सुन आपके होश उड़जाएंगे

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी एक गंभीर बी’मा’री से जूझ रही है । ये बी’मा’री इतनी गं’भीर है की कई बार खाना खाने को भी नही बन पाता । शमिता शेट्टी ने इस गंभीर बी’मारी का खुलासा बिग बॉस ओटीटी ने किया । शमिता को ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि उनके ऊपर गलत इल्जाम लग रहे थे घर के अंदर । आपको बता दे की कुछ दिनो पहले बिग बॉस के घर में शमिता के लिए स्पेशल खाना दिया गया । शमिता ही नही नेहा भसीन इन दोनो को अलग से खाने के बॉक्सेस आए।

जिसके बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस मामले पर आवाज उठाई , उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स पर इल्जाम लगाया की कैसे हम लोगो के साथ भेदभाव किया जा रहा है । इन्हे तो अलग से अलग से खाना दिया जा रहा है वो भी डब्बों में और हम यही खाना खा रहे है । जब एक साथ रह रहे है तो फिर इनको ये अलग से स्पेशल ट्रीटमेंट क्यूं ।

आपको बता दे की कुछ ही दिनों पहले शमिता के अलग से खाना आया था इसी पर अक्षरा सिंह ने ये बात कही थी । जब शमिता के ऊपर इस तरह से उंगलियां उठने लगी तो फाइनली शमिता ने इसको लेकर चुप्पी तोड़ी और उन्हे आखिर बताया की उन्हे स्पेशल खाने की जरूरत क्यों है । शमिता ने बताया की अगर वो आप लोगो का खाना खाएंगी तो उन्हे हेल्थ प्रोब्लम हो सकती है वो बी’मार हो सकती है ।

शमिता को एक बी’मा’री है जिसके चलते अगर नॉर्मल खाना खा ले तो फिर उनके आंत (intestine) में सूजन , जलन और पेट में भयंकर दर्द हो जाता है कोलाइटिस नाम की बी’मारी है जिसके ये लक्षण है और इसी बी’मारी से जूझ रही है शमिता शेट्टी । शमिता शेट्टी ने इस बात को बता कर ये क्लियर कर दिया की यही वो कारण है की वो नॉर्मल लोगो का खाना नही खा सकती है उसे अलग खाने की जरूरत है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.