शिल्पा के पेट पर मारी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने ला’त छीना सबसे बड़ा कमाई का जरिया शिल्पा का

शिल्पा के पेट पर मारी सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने ला’त छीना सबसे बड़ा कमाई का जरिया शिल्पा का

राज कुंद्रा इस वक्त जे’ल में बंद है कितने और दिन उन्हे रहना होगा ये कहा नही जा सकता लेकिन इस कारण शिल्पा शेट्टी कितने दिनों तक काम पर नही लौटेंगी , कितने दिनों तक शिल्पा घर में ही रहेंगी हर दिन घर में रहने की कीमत शिल्पा लाखो में चुका रही है और चुका चुकी है करोड़ो में करोड़ो का नुकसान अब तक शिल्पा शेट्टी को हो गया है । शिल्पा शेट्टी न तो अपने 14 साल के बाद फिल्मों में वापसी को लेकर उसे सेलिब्रेट कर पाई बल्की वो अपने शो का हिस्सा भी नही बन पा रही है जिस शो से वह 5 साल से जुड़ी हुई है मैं बात कर रहा हूं सुपर डांसर 4 की ।

यहाँ भी पढ़िए  बेटे तैमूर के कपड़े पहन सड़क पर निकली करीना, फोटों वायरल हुआ तो लोग करने लगे ऐसे कॉमेंट्स

जब से राज कुंद्रा अ’रे’स्ट हुए है तब से शिल्पा शेट्टी इस शो पर आई ही नहीं कभी करिश्मा नजर आई , कभी सोनाली बेंद्रे तो सभी रितेश देशमुख और अब सुने में आ रहा है की इस शो के शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस कर दिया है एक सुपरस्टार की एक्स गर्लफ्रेंड ने । ये और कोई नही संगीता बिजलानी है ।

सुपर डांसर रियलिटी शो के आने वाले एपिसोड में संगीता बिजलानी ही गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली है साथ में जैकी श्रॉफ भी कहा जा रहा है गेस्ट के तौर पे आयेंगे । अब संगीता बिजलानी इस शो में सिर्फ एक या दो एपिसोड के लिए आई है या ज्यादा लंबे समय के लिए ये तो नही कहा जा सकता ।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा शेट्टी का विवादो से रहा गहरा नाता

संगीता बिजलानी की बात करे तो उनके सलमान के साथ अच्छे रिश्ते है अभी भी , एक टाइम पर ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे थे फिर बीच में गैप भी आया फिर अब फिर से दोनो में दोस्ती है । इससे पहले रवीना टंडन को भी यह शो जज के लिए ऑफर हुआ था लेकिन रवीना ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया । शिल्पा और उनकी फैमिली को इस वक्त विवादो का सामना करना पड़ रहा है बिग बॉस इन विवादो का फायदा उठाना चाहते है । इस बार शिल्पा की बहन शमिता बिग बॉस में घर की मालिक बनके आ सकती है । एक जगह जहा शिल्पा का काम ठप हो रहा है वही शमिता का काम अब बड़ने लगेगा ।

यहाँ भी पढ़िए  रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.