शिल्पा ने सबके सामने अपनी गलती को किया स्वीकार कहा राज से शादी करना मेरे सबसे बड़ी गलती थी

शिल्पा ने सबके सामने अपनी गलती को किया स्वीकार कहा राज से शादी करना मेरे सबसे बड़ी गलती थी

राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद और उनके अ’श्ली’ल फिल्में के कई खुलासे होने के बाद फाइनली शिल्पा शेट्टी ने इस बार इस बात को माना की हा उनसे गलती हुई है । आपको बता दे की राज कुंद्रा को जे’ल में गए हुए 1 महीना हो चुका है । शमिता शेट्टी बिग बॉस शो में जा चुकी है और शिल्पा शेट्टी भी अपने काम पर लोट चुकी है । सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव है और इसी के तहत उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया है ।

आपको बता दे इन दिनों शिल्पा शेट्टी पॉजिटिव मैसेज जिंदगी के हर पल के मैसेज पोस्ट कर रही है । ऐसे में आज उन्होंने पोस्ट किया है उसके द्वारा कहा है की हा मुझसे गलती हुई है वरना इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने कहा था की ना मैं किसी चीज के लिए शिकायत करती हूं और ना ही मैं किसी चीज के लिए सफाई देती हूं । ये मेरा काम करने का रूल रहा है । ऐसे में क्या कहा है शिल्पा शेट्टी ने इस पोस्ट के जरिए चलिए आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  शो के बीच मे ही प्रेग्नेंट भारती सिंह के साथ माधुरी दीक्षित ने किया ऐसा काम, लोग बोले ये तो खुलेआम…

शिल्पा शेट्टी ने कहा की ” गलतियां कर्ज के उस हिस्से की तरह होती है जिसे जिंदगी भर चुकाते रहना होता है । हम बिना गलती किए जिंदगी को दिलचस्प नही बना सकते है हा मगर हमे ये ध्यान रखना चाहिए की उन गलतियों से किसी को दुख न हो वो गलतियां खतरनाक ना हो लेकिन गलतियां होती है । हम अपनी गलतियों को उस चीज की तरह देख सकते है जिसे हम भुलाना चाहते है ।

शिल्पा शेट्टी आगे कहती है की गलती की वजह से नही बल्की उनसे क्या सीखा वो जरूरी है साथ ही शिल्पा शेट्टी आगे लिखती है की मैं गलती करूंगी खुद को माफ करूंगी और उससे सिख लेती रहूंगी । बुक के इस पन्ने को साझा करने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कुछ लिखा है उस पेज पर उन्होंने कहा है की हा मैने गलतियां की है लेकिन लाइफ को खुल कर जीयो । कुछ इस तरीके से जहा एक तरफ शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के मामले में जेल में सजा काट रहे है वही बाहर शिल्पा शेट्टी ने एलान कर दिया है की हा मैने गलतियां की है लेकिन ये सब चलती रहता है ।

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन कपूर बोले- मर्दो को प्यार नहीं जिस्म चाहिए, बुरी तरिके से भड़की मलाइका, ब्रेकअप….

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.