शिल्पा पर बॉलीवुड ने तोड़ी अब चुप्पी 12 दिन बाद कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप हैरान होजाएंगे

शिल्पा पर बॉलीवुड ने तोड़ी अब चुप्पी 12 दिन बाद कुछ ऐसा कहा जिसे सुन आप हैरान होजाएंगे

राज कुंद्रा की गि’र’फ्ता’री के 12 दिन बाद बॉलीवुड से शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आवाज उठी है इस पूरे मामले पर अभी तक स्टार्स ने चुप्पी साध रखी थी अब धीरे धीरे ही सही लेकिन शिल्पा को बॉलीवुड का सपोर्ट मिलना शुरू जो गया है ।

डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक तरफ शिल्पा की तरफदारी की है तो वही दूसरी तरफ शिल्पा का साथ ना देने वाले फिल्म स्टार्स को उन्होंने करी फटकार भी लगाई है , मेहता ने कहा अच्छे वक्त में तो सब शिल्पा की पार्टी में जाते थे लेकिन बुरे वक्त में सब ने उनका साथ छोड़ दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान की पार्टी में नशे की हालत में दारू का गिलास छुपाते नज़र आये

हंसल मेहता ने ट्वीट करके लिखा अगर आप शिल्पा शेट्टी के साथ खड़े नही हो सकते तो कम से कम उन्हे अकेला छोड़ दीजिए और का’नून को फैसला कर लेने दीजिए । इस वक्त में उन्हे शांति और प्राइवेसी के साथ रहने दे । यह दुर्भाग्यपूर्ण है की जो लोग पब्लिक पर्सनलिटीज है उन्हे अपना बचाव करने के लिए अकेला छोड़ दिया जाता है और न्या’य मिलने से पहले ही उन्हे दो’षी घोषित कर दिया जाता है । चुप्पी एक तरह का पैटर्न बन चुका है ।

अच्छे वक्त में सभी लोग पार्टी करने के लिए होते है । लेकिन जब वक्त खराब हो तो एक सन्नाटा छा जाता है और व्यक्ति को अलग कर दिया जाता है फिर इससे किसी को कोई फर्क नही पड़ता आखिर में सच क्या है क्या नहीं ।बदनाम करने का ये एक पैटर्न है । अगर एक फिल्मों व्यक्ति पर आरोप है तो निजता पर हमला, पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन , न्यूज को बकवास से भर देना – ये सब एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा की कीमत पर होता है ।

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन के साथ शाहरुख खान ने किया गलत काम, दोनों को पुलिस कर सकती है जेल में बंद

हालांकि ये बात बिल्कुल सच है की शिल्पा शेट्टी के बॉलीवुड में तमाम दोस्त है लेकिन इस मामले के बाद से सभी ने चुप्पी साध रखी है कोई भी शिल्पा शेट्टी में कुछ भी बोलने को त्यार नही है हालांकि हंसल मेहता के इलावा रवीना टंडन ने भी समर्थन कर दिया है । उन्होंने सुपर डांसर शो में शिल्पा की जगह जज बनने से इनकार कर दिया है

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.