शिल्पा शेट्टी की पार्टियों में मुफ्त का खाना खाने वाले बॉलीवुड सितारे आज उन्हे इस तरह परेशान कर रहे है

शिल्पा शेट्टी की पार्टियों में मुफ्त का खाना खाने वाले बॉलीवुड सितारे आज उन्हे इस तरह परेशान कर रहे है

बॉलीवुड में सिर्फ दिखावे की दोस्ती होती है और ये एक बार फिर साबित हो गया है , फिल्म इंडस्ट्री को अपने 30 साल देने वाली शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड के हर एक्टर से दोस्ती है शारूख, सलमान और संजय दत्त जैसे तमाम स्टार्स शिल्पा के खास दोस्त है । जब भी शिल्पा के घर पार्टी हुई उसमे सब स्टार्स आए हुए थे , लेकिन राज कुंद्रा का मामला सामने आते ही सभी बड़े स्टार्स ने शिल्पा से अपनी कन्नी काट ली ।

शिल्पा के एक करीबी ने इस बात का खुद खुलासा खुलासा किया है की कैसे बॉलीवुड स्टार्स ने इस मुश्किल वक्त में उन्हे इग्नोर कर दिया । बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए शिल्पा के करीबी ने कहा इंडस्ट्री का कोई दोस्त अब शिल्पा के साथ नही है । हमे उनका नाम लेने की जरूरत नही है । बस आप उनकी पार्टी की तस्वीरे को देख लीजिए ताकि ये पता चल पाए की उनके किसके साथ रिश्ते है । किसी ने एक फोन कॉल कर उनका हाल तक नही पूछा । किसी ने उनका समर्थन नही किया , किसी ने उनके 2 छोटे छोटे बच्चे के बारे में नही पूछा ।

यहाँ भी पढ़िए  राज को नही जीने देगी शर्लिन चोपड़ा, यह फोटो शेयर कर बड़ा दी और मुसीबतें

एक वक्त पर शिल्पा ये बात खुद कहा करती थी की फिल्म इंडस्ट्री में आपके दोस्त नही बना करते यहां दोस्त तब तक होते है जब तक आप उनके साथ काम करते है काम खतम दोस्ती खतम आज शिल्पा की यही बात सच होते दिखाई पड़ रही है ।

शिल्पा की पार्टी में मुफ्त का खाना खाने वाले बॉलीवुड स्टार आज उनको पीठ दिखाई खड़े है आज शिल्पा वाकई उन दोस्तो पर रो रही होगी जिन पर उन्होंने करोड़ो रुपए लौटा दिए।

इस खबर पर आपका क्या कहना है अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करना ना भूले और अपने सुझाव जरूर दे ।

यहाँ भी पढ़िए  जब फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की यह 9 अभिनेत्रियां

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.