शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता को लेकर हुए खुलासा शिल्पा और राज की पैसों पर जीती है शमिता?

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता  को लेकर हुए खुलासा शिल्पा और  राज की पैसों पर जीती है शमिता?

शमिता शीट पर ट्रोलर ने साधा निशाना कहा की वो राज कुंद्रा के पैसों पर जीती है । शमिता ने ट्रॉलर्स को सुनाई खरी खोटी क्या है पूरी खबर आइए बताते है आपको ।

राज कुंद्रा की गि’र’फ्ता’रि के बाद से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन शमिता शेट्टी काफी चर्चा में है , पो’र्नो’ग्रा’फी कैसे में राज कुंद्रा के साथ ही जहा शिल्पा शेट्टी की भी जांच हो रही है वही सोशल मीडिया पर शिल्पा से लेकर शमिता को खूब ट्रोल किया जा रहा है । बता दे की शमिता शेट्टी ने फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था उन्होंने इसके बैक टू बैक कई फिल्मे की लेकिन उनका कैरियर कभी सफलता का स्वाद नहीं चख पाया ।

शिल्पा शेट्टी से उनकी तुलना कई बार की है , शमिता ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया लेकिन कोई खास फायदा नही हुआ ऐसे में सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स की फोज उनपे यह आरोप लगा रही है की उनका खर्चा भी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ही उठाते है । यह ही नही ट्रोलर्स ने शमिता को लेकर गलत बाते भी कही है ।

इन सब पर शमिता शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है अब बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में शमिता ने ऐसे किसी भी बात से इनकार किया है उन्होंने कहा की वो खुद अपना खर्चा उठाती है । शमिता शेट्टी ने कहा मैं यह बात साफ कर देना चाहती हूं की मैं अपना खर्च और ख्याल खुद रखती हूं ।

शमिता ने आगे इंटरव्यू में कहा की जब कभी कोई शिल्पा शेट्टी से उनकी तुलना करता है तो उन्हे बुरा नही लगता । शमिता बताती है की वह हमेशा से अपनी बड़ी बहन की तरह बनना चाहती थी यह सोचकर आश्चर्य जरूर होता है की लोग ऐसे कैसे कह देते है की दो लोग जीवन में एक जैसी सफलता पाए । हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट जारी किया था उसमे भी शमिता ने कॉमेंट करके यही कहा था की वह इस बुरे समय में अपनी बहन के साथ है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.