शिल्पा शेट्टी की मां ने राज कुंद्रा पर लगाया धो’खाधड़ी का के’स , वजह यह है की

शिल्पा शेट्टी की मां ने राज कुंद्रा पर लगाया धो’खाधड़ी का के’स , वजह यह है की

राज कुंद्रा के जे’ल जाने के बाद शिल्पा शेट्टी से क्रा’इम ब्रांच की पूछताछ के बाद अब शिल्पा की फैमिली की एक और मेंबर को लेकर एक खबर सामने आई है । यह खबर शिल्पा की मां को लेकर है जिन्होंने राज कुंद्रा के जे’ल जाने के बाद अब एक धो’खा धड़ी का मामला दर्ज करवाया है ।

शिल्पा शेट्टी की मां ने पु’लिस में शिकायत की हैं और बताया है की उनके साथ धो’खा हुआ है । यह धो’खा एक बहुत बड़े पॉलिटीशियन के करीबी ने उनके साथ में किया है । शिल्पा शेट्टी की मां ने पु’लि’स को बताया की 2019 से 2020 के बीच सुधाकर जो की एक बहुत बड़े पॉलिटीशियन का करीबी है उससे उन्होंने एक जमीन खरीदी थी ।

यहाँ भी पढ़िए  रातों रात संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म से दीपिका को दिखा दिया बाहर का रास्ता , यह है चौकाने वाली वजह

यह जमीन कर्जित में थी और सुधाकर ने उन्हें बताया की यह जमीन उसकी है और ऐसा करते उसने 1 करोड़ 60 लाख रुपए शिल्पा शेट्टी की मां से ऐठ लिए अब पता चला है की वो जमीन उसकी है ही नही उसने उस जमीन के फर्जी कागजात बना कर शिल्पा की मां को दिए थे ।

पैसे देने के कुछ समय बाद शिल्पा की मां को पता चला यह जमीन सुधाकर की थी ही नहीं और शिल्पा की मां को 1 करोड़ 60 लाख का यह बहुत बड़ा धोखा हुआ है इसके बाद उन्होंने सुधाकर से बात करने की कोशिश की तो सुधाकर ने रोब जमाते हुए कहा की वो एक बहुत बड़े नेता के करीबी है और अगर कोई शि’कायत है तो वो कोर्ट में जा सकती है ।

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन के साथ करीना कपूर ने एक फिल्म में किस करने से मना कर दिया था , कहा इन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती

इसके बाद शिल्पा की मां कोर्ट में गई कोर्ट के जाने के बाद पु’लि’स ने अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है शिल्पा की मां का नाम तब भी आया था जब राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्री की खबर सामने आई और कहा गया की एक समय ऐसा था जब शिल्पा की मां राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्री में डायरेक्टर थे । पिछले साल के नवंबर में ही इस कंपनी के डायरेक्टर के पद से हटा दिया गया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.