शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अ-श्ली-ल फिल्मे बनाने की वजह से हुए गि-र-फ्ता-र,जे-ल जाने से पहले युवाओं को दिया यह मोटिवेशन

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अ-श्ली-ल फिल्मे बनाने की वजह से हुए गि-र-फ्ता-र,जे-ल जाने से पहले युवाओं को दिया यह मोटिवेशन

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कल मुंबई के क्रा-इ-म ब्रांच ने अ-रे-स्-ट कर लिया , 8 बजे राज कुंद्रा से पूछताछ शुरू हुई और 11 बजे राज कुंद्रा के अ-रे-स्-ट होने की खबर आ गई । राज कुंद्रा पर इल्जाम हैं वो एक अ-श-ल्लि-ता का रै-के-ट चला रहे थे । ऐसा फिल्म प्रोडक्शन चला रहे थे जिसके तहत अ-श्ली-ल फिल्में बनाई जा रही थी । मड आइलैंड में एक बंगलो ले कर ये काम किया जा रहा था ।

इस मामले में 5 गि-र-फ्-ता-रि-यां ऑलरेडी हो चुकी हैं , और बॉलीवुड में और गि-र-फ्ता-रि-यां होना बाकी हैं । ऐसे में अब राज कुंद्रा का कल का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा हैं , जिसमे उन्होंने मंडे मोटिवेशन की बात की ।तब उन्होंने अपने ट्वीट में कहा की रास्ते में जो आने वाले जो ब्लॉक्स है जो हड्डल है वो सीमित समय के लिए हैं , आपको कोई नही रोक सकता ।

यहाँ भी पढ़िए  Esha Gupta के साथ Aashram 3 में ये सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे Bobby Deol, देखे Video

राज कुंद्रा की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही हैं , और लोगो ने इनके पोस्ट पर अब इनके अ-रे-स्-ट होने की खबरे शेयर की हैं । कल रात राज कुंद्रा को अ-रे-स्-ट किया गया हैं और कल सुबह ही 10:45 के आस पास राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया हैं जिसको उन्होंने मंडे मोटिवेशन का नाम दिया हैं ।

आपको बता दे राज कुंद्रा को अ-रे-स्-ट करने के बाद उन्हे आज सुबह जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया और मेडिकल के लिए , इसके बाद कोर्ट में आज राज कुंद्रा की पेशी की जायेंगी और क्रा-इ-म ब्रां-च राज कुंद्रा की ज्यादा से ज्यादा साइड लेने की कोशिश करेंगी क्योंकि इस मामले से जुड़े जितने भी लोग हैं उन तक क्रा-इ-म ब्रां-च राज कुंद्रा की वजह से पहुंच सकती हैं , क्योंकि क्रा-इ-म ब्रांच का मानना हैं राज कुंद्रा ही इस पूरे अ-श्ली-ल वीडियो के मास्टर हैं । और उम्मीद यही है यह सब के पीछे सिर्फ राज कुंद्रा का हाथ हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.