शिल्पा शेट्टी के स्टेटमेंट के बाद बेटे वियान ने दिया मुहतोड़ जवाब करदी ट्रोलर्स की बोलती बंद

शिल्पा शेट्टी के स्टेटमेंट के बाद बेटे वियान ने दिया मुहतोड़ जवाब करदी ट्रोलर्स की बोलती बंद

शिल्पा शेट्टी और कुंद्रा के बच्चो पर लोगो और मीडिया द्वारा निशाना साधा जा रहा है , लोग कई गलत तरीके के कॉमेंट शिल्पा और राज कुंद्रा के बेटे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कर रहे है चलिए आपको बताते है किस तरह की परेशानियां झेलनी पड़ रही है शिल्पा और राज के बच्चो को

तेरे पापा के लैपटॉप से लिंक निकाल कर मुझे डीएम कर न भाई , बड़े हो कर राज कुंद्रा की पो’र्न मूवी का हीरो बनेगा , इंडिया का जॉनी सीन्स शिल्पा शेट्टी का लड़का , अरे बेटा अपनी मां से पुछलो पापा ने क्या कां’ड कर दिया है और भाई तेरे पापा ने पो’र्न फिल्म बना दी है ऐसे तमाम कमेंट्स राज और शिल्पा के बेटे वियान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर किए जा रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  आदिल भी नहीं कर पा रहा राखी सावंत को खुश, ड्रामा क्वीन को अब 16 साल के बांके जवान की तलाश

कुंद्रा के कर्मो की सजा इस वक्त उनके परिवार को मिल रही है कल ही शिल्पा शेट्टी ने एक बयान जारी करके कहा था की इस मुश्किल समय में उनके परिवार को अकेला छोड़ दिया जाए और उनका मीडिया ट्रायल ना किया जाए । इतना ही नहीं शिल्पा ने इस बात का ज़िक्र किया की इस के’स में उनके बच्चो को निशाना ना बनाया जाए इसके बावजूद भी लोग कुंद्रा के बेटे को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे लेकिन अब सभी ट्रोलर्स को वियान ने मुंह तोड़ जवाब दिया है ।

वियान ने शिल्पा के साथ अपनी 2 तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है , इन तस्वीरों के जरिए वियान ने ये बताने की कोशिश की है की भले ही वह उमर में छोटा है लेकिन इस मुश्किल वक्त में वो अपनी मां के साथ मजबूती से खड़ा है इसके साथ ही वियान ने शिल्पा का वो बयान भी शेयर किया है जो उन्होंने मीडिया के लिए जारी किया था ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान के हमशक्ल की तस्वीर हुई वायरल, लोगो ने कहा कुम्भ के बिछड़े भाई है दोनों

वियान की उमर अभी 9 साल है लेकिन हैरानी की बात है इतनी छोटी उम्र में वो दुनियादारी समझता है जाहिर सी बात है वियान ने अगर यह तस्वीरे पोस्ट की है तो वो इंटरनेट का इस्तेमाल करता है । इंटरनेट पर इसके पिता राज कुंद्रा के बारे में तमाम खबरे चल रही है , लेकिन उसने इन सभी को नजर अंदाज कर अपनी तस्वीरों के जरिए जवाब दे डाला है की वो इस मुश्किल वक्त का डटकर सामना कर सकता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.