शिल्पा शेट्टी ने ऐसा क्यू कहा बॉलीवुड में कोई किसी का सगा नही है सब मजे ले रहे है

शिल्पा शेट्टी ने ऐसा क्यू कहा बॉलीवुड में कोई किसी का सगा नही है सब मजे ले रहे है

राज कुंद्रा के अ’रे’स्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी हुई एक दम अकेली न सिर्फ शिल्पा शेट्टी का काम छूटा है बल्कि शिल्पा शेट्टी के दोस्तो ने भी उनसे किनारा कर लिया है । इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी जिन्होंने 30 साल अपनी जिंदगी के दिए है और अभी तक एक्टिव थी राज कुंद्रा के अ’रे’स्ट होने के बाद और इस सारे मामले के उजागर होने के बाद शिल्पा शेट्टी के किसी दोस्त ने ना उन्हे कॉल किया ना उनका हाल चाल पूछा ना ही उनसे बात करने की कोशिश की ना ही मैसेज किया ना ही घर जा कर उनसे मिला है ।

यहाँ भी पढ़िए  न फ़िल्में न टीवी सीरियल अपना पेट कैसे पालती हैं तलाकशुदा मलाइका अरोरा कौन करता है मदद

बॉलीवुड ने कुछ इस तरीके से शिल्पा शेट्टी से किनारा कर लिया है इसमें वो लोग भी शामिल है जिनके साथ शिल्पा शेट्टी का उठना बैठना था जो शिल्पा शेट्टी के पार्टियों में शामिल हुआ करते थे । शिल्पा शेट्टी अकेली पड़ गई है किसी ने भी उनके हाल चाल के बारे में पूछा तक नहीं ।

शिल्पा तो छोड़िए शिल्पा के छोटे बच्चो के बारे में किसी ने भी नही बात की । शिल्पा शेट्टी के किसी दोस्त ने उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश नही की और ना ही हिम्मत दी है ये बात खुद ही शिल्पा शेट्टी के बहुत ही करीबी ने बताया है कैसे राज कुंद्रा का नाम उजाकगर होते ही लोगो मे शिल्पा शेट्टी से किनारा कर लिया है ।

यहाँ भी पढ़िए  इन बॉलीवुड स्टार्स को बिलकुल भी पसंद नही करते गोविंदा

जहा हम एक तरफ जानते है इस इंडस्ट्री में उगते सूरज को ही सलाम करते है वही दूसरी सच्चाई ये भी है की मामला पेचीदा है मामला पो’र्नो’ग्रा’फी का है हर रोज नए खुलासे हो रहे है लड़की की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया गया साथ ही शिल्पा शेट्टी की का’र्यवा’ही चल रही है उन्हे अभी क्लीन चिट नही दी गई है ।

कुछ दिनो पहले खबर आई थी शिल्पा शेट्टी का फोन क्लीन किया गया है । शिल्पा शेट्टी के फोन को क्रा’इ’म ब्रांच कही भी एक्सेस कर सकती है यही कारण है इंडस्ट्री का कोई भी सितारा इस बेफिजूल मैटर में फसना नही चाहता है ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान और विवेक ही नहीं, बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले इन लोगों के साथ भी बना चुकी है ऐश्वर्या संबंध

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.