शिल्पा शेट्टी ने बताया किस मजबूरी में उन्होंने सुपर डांसर में वापसी की , उन्हे देख सब रोने लगे

शिल्पा शेट्टी ने बताया किस मजबूरी में उन्होंने सुपर डांसर में वापसी की , उन्हे देख सब रोने लगे

राज कुंद्रा की गि’र’फ्तारि के बाद कल पहली बार शिल्पा शेट्टी सुपरडांसर के शो पर लोटी । पिछले एक महीने से वो इस शो से गायब थी और कल ही शिल्पा शेट्टी ने वापसी की । कुछ फोटोज भी सामने आए जिसमे शिल्पा देखी , उस फोटोज में शिल्पा तो दिखी लेकिन जो पहले वाली शिल्पा के फेस पर चमक रहती थी वो नही दिखी । कल जब सुपरडांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी को स्पॉट किया गया तो उनका कॉन्फिडेंस बहुत कम नजर आया , उलझी उलझी नजर आई , शांत नजर आई । अक्सर जो शिल्पा शेट्टी कैमरे को देखकर कुछ ना कुछ हसी मजाक कर ही लेती थी , वो सिर्फ और सिर्फ मुस्कुराई और बस चल पड़ी वहा से । इसके इलावा कुछ नही किया ।

यहाँ भी पढ़िए  करीना को पसंद थे शहीद कपूर, पर कर ली उम्र में 10 साल बड़े आदमी से शादी अब है परेशान

शिल्पा शेट्टी की बॉडी लैंग्वेज अपने आप में बयान कर रही थी की शिल्पा शेट्टी को फिर से सेट पर लोटने के लिए काफी हिमत जुटानी पड़ी । रिपोर्ट्स के मुताबिक कल जब शिल्पा ने सुपर डांसर के सेट पर वापसी की तो सिर्फ शिल्पा शेट्टी ही रिसीवर नजर नहीं आई जो उनके साथ काम करने वाले थे वो शिल्पा को देख इमोशनल हो गए ।

शिल्पा शेट्टी चुप चाप रही और उनका ये चुप रहना बहुत कुछ कह जा रहा था उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में । इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी को लेकर रिपोर्ट्स आई थी जो शो सुपरडांसर के जज है अनुराग बासु उन्होंने कहा था की हम लोग शिल्पा शेट्टी को बहुत मिस कर रहे है और शिल्पा को वापिस लोटना चाहिए ।

यहाँ भी पढ़िए  विक्की कौशल की गुजर रही है कैटरीना कैफ़ से शादी करने के बाद इस तरह रातें, सुनकर निकल पड़े विक्की के चाहने वालों के भी आँसू ये है वजह

इस शो में शिल्पा शेट्टी पिछले कुछ हफ्तों से नही थी । मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी का रिप्लेसमेंट भी ढूंढने की कोशिश की और इसी के साथ शिल्पा शेट्टी को बार बार पूछा जा रहा था की क्या आप वापसी करेंगी तो फाइनली शिल्पा शेट्टी को मन बनाना ही पड़ा । बता दे शिल्पा शेट्टी को भी दिमागी तौर तरीके से अपने आप को संभालना था । कब तक शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के जे’ल में जाने के बाद घर पर बैठेंगी । यहीं कारण है की शिल्पा शेट्टी ने अपने दिमागी संतुलन को ठीक रखने के लिए भी काम पर वापसी की और साथ ही उनके टीम के रूप में उनके बच्चे तो है ही जिनके लिए शिल्पा शेट्टी को वापिस आना पड़ा । शिल्पा शेट्टी जब कल सेट पर आई तो सेट पर मोजूद सब मेंबर्स ने ना सिर्फ उनका जोरों शोरों से स्वागत किया बल्कि उनकी टीम इमोशनल भी नजर आई ।

यहाँ भी पढ़िए  37 साल की उम्र में जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आयुष्‍मान खुराना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.