शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर निशाना साधा और कहा प्लीज मेरे बच्चो की खातिर यह सब मत करो

शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर निशाना साधा और कहा प्लीज मेरे बच्चो की खातिर यह सब मत करो

राज कुंद्रा के अ’रे’स्ट के बाद अब फाइनली शिल्पा शेट्टी ने अपना एक रिस्पॉन्स दिया है , ये रिस्पॉन्स शिल्पा शेट्टी ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट के रूप में दिया है जिसमे उन्होंने राज कुंद्रा से जुड़े मामले के बारे में बताया है । शिल्पा शेट्टी ने अपनी स्टेटमेंट में लिखा है हा पिछले कुछ दिन हमारे लिए काफी मुश्किल रहे है कई सारी अफवाहें उड़ी है और हमारे ऊपर कई सारे आ’रो’प लगे है ।

मीडिया और मेरे शुभचिंतकों ने मेरे बारे में कई तरह की बाते की और मुझे ही नही मेरे परिवार पर भी सवाल उठाए गए , आगे शिल्पा कहती है की मेरा स्टैंड ये है की मैने अभी तक कुछ नही कहा है और आगे भी मैं चुप ही रहने वाली हूं इसलिए मुझे लेकर गलत खबरे ना बनाए । एक सेलिब्रेटी होने के नाते मेरी ये फिलॉस्फी है ना कभी शिकायत करो और ना ही कभी सफाई दो इसलिए अभी भी मैं बस इतना ही कहूंगी इस मामले की अभी जांच चल रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  अनुष्का शर्मा को दुबई पहुंचते ही मिला 'चॉकलेटी' विराट कोहली वाला सरप्राइज, देखें फोटोज

मुझे मुंबई पु’लि’स और न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है एक परिवार के नाते हम अभी का’नू’नी राय ले रहे हैं तब तक मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं खास कर एक मां होने के नाते मेरे बचो के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करे । साथ ही यह भी निवेदन करती हूं की आधी अधूरी जानकारी पर बिना सोचे समझे कॉमेंट न करे । अपनी बात को खतम करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा मैं का’नू’न की सम्मान करने वाली नागरिक हूं और पिछले 29 सालो से इस इंडस्ट्री में प्रोफेशनल तरीके से काम कर रही हूं लोगो ने मुझ पर विश्वास किया और मैने कभी भी किसी का भरोसा नहीं तोड़ा है तो मैं आपसे निवेदन करती हूं मेरे और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें और हमे अभी अकेला छोड़ दे ।

यहाँ भी पढ़िए  मुस्लिम लड़के से शादी की ख़बर के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी अरोबों की प्रॉपर्टी से किया सोनाक्षी को बेदखल, कही यह बात

मीडिया की हमे जरूरत नही कृपया का’नू’न को अपना काम करने दे सत्यमेव जयते कुछ इस तरीके से शिल्पा शेट्टी ने पूरा स्टेटमेंट जारी किया है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.