शिल्पा शेट्टी ने राज को तलाक देने का किया फैसला, उठाने वाली है यह बड़ा कदम

शिल्पा शेट्टी ने राज को तलाक देने का किया फैसला, उठाने वाली है यह बड़ा कदम

क्या पति राज कुंद्रा से तलाक लेने की तयारी में है शिल्पा शेट्टी । क्या पो’र्न कांड में गि’रफ्ता’री के बाद शिल्पा ने लिया पति से अलग होने के फैसला । जी हा ऐसी खबर सुनने में आ रही है जिसे जानकर शिल्पा के फैंस हैरान है ।

दरासल बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया जा रहा है की शिल्पा अपने पति राज से अलग होने के बारे में सोच रही है और इसके लिए अब शिल्पा बड़ा कदम भी उठाने वाली है । बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में बताया की शिल्पा अपने बच्चो की परवरिश अपनी कमाई से करेंगी ना की अपने पति राज कुंद्रा के घि’नौ’ने धंधे के कमाए पैसे से । इतना ही नही शिल्पा को पति के काले कारनामों की भनक नही थी , यही वजह है की अब शिल्पा राज से अलग होने की सोच रही है ।

यहाँ भी पढ़िए  राखी सावंत ने बदला अपना ड्रेसिंग सेंस, बॉयफ्रेंड आदिल ने कहा 'क्लीवेज नहीं दिखना चाहिए'

जाहिर है की शिल्पा पिछले कुछ समय से बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है लेकिन उनकी हिम्मत की दांत देनी पड़ेगी । इस मुश्किल घड़ी में भी उन्होंने वापिस अपने काम को शुरू किया और जिस तरह से शिल्पा ने बच्चो के भविष्य के लिए फैसला लिया है उनके इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है ।

हालांकि अब शिल्पा राज से तलाक लेंगी या फिर उनसे अलग होगी ये फिलहाल तभी पके तोर से कहा नही जा सकता है जब इस बारे में शिल्पा का कोई बयान सामने आता है । हालांकि शिल्पा इंडस्ट्री में और काम ढूंढ रही है ताकि वो अपने बच्चो की देखभाल खुद कर सके ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘बुर्के में तुम्हारा सिर कितना HOT दिख रहा है’: महिला के कामोत्तेजक अंगों को मर्द की नजरों से बचाने वाले तर्कों पर ट्विंकल खन्ना का कटाक्ष

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.