शिल्पा शेट्टी ने 2 दिन की चूपी के बाद आज राज कुंद्रा को लेकर किया खुलासा , कहा इन सबके बारे में मुझे पहले से पता था

शिल्पा शेट्टी ने 2 दिन की चूपी के बाद आज राज कुंद्रा को लेकर किया खुलासा , कहा इन सबके बारे में मुझे पहले से पता था

आज हंगामा 2 की रिलीज डेट है, आज ही राज कुंद्रा की रिलीज पर यानी की बेल पर सुनवाई होने जा रही है । ऐसे में दो दिन से चुप शिल्पा शेट्टी ने इस पूरे मामले पर फाइनली रिएक्ट किया है । आपको बता दे की राज कुंद्रा के पो’र्नो’ग्रा’फी के मामले में अ’रे’स्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है ।

उनके योगा के विडियोज पर लोगो ने लोगो ने कहा काफी मेसेज किया और कहा शिल्पा योगा करती है और पति सं’भोग करवाता है । कुछ इस तरह की बाते शिल्पा को बहुत ज्यादा ट्रोल और ने’गे’टिविटी का सामना करना पड़ा है । अभी इन सभी ट्रॉलर्स को क’ठिन परिस्थिति को शिल्पा शेट्टी को सामना करना पड़ रहा है और उन्होंने बदले में एक नोट शेयर करके दिया है ।

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी कैटरीना कैफ, वजह हैं दिलचस्प

शिल्पा शेट्टी ने जवाब में कहा है , ये पहली बार नही है जब जिंदगी में वो चैलेंजेस देख रही है उन्हीनें पहले भी जिंदगी में इस तरह के चैलेंजेस देखे है । शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है जिसमे उन्होंने एक किताब का पन्ना शेयर किया हैं , और उसपे जो लाइन लिखी है वो कुछ ऐसी बात ही कहता है ।

शिल्पा शेट्टी ने इस लाइन में कहा है की मैं गहरी सास लेती हू और इस बात से खुश होती हूं की मैं कम से कम जिं,दा तो हूं । मैने चैलेंजेस पहले भी देखे है जिंदगी में और आगे भी मैं इन चैलेंजेस को पार कर जायूँगी मुझे पता है । कोई भी चीज मुझे रोक नही सकती अपनी जिंदगी का आज जीने के लिए ।

यहाँ भी पढ़िए  दुबई शिफ्ट हो रहा है नवाजुद्दीन का परिवार, बच्चों का एडमिशन करवाने एक्टर भी जा रहे हैं साथ बताई बड़ी वजह

कही ना कही ये चैलेंजेस पार करने की शिल्पा शेट्टी ने बात करी है , क्या शिल्पा शेट्टी इस बात को लेकर कन्फर्म हैं राज कुंद्रा को बे,ल मिल जाएंगी , क्या शिल्पा की ये लाइन्स इशारा करती है की राज कुंद्रा आज बाहर आजाएंगे ।

आपको बता दे पिछले कुछ समय में राज कुंद्रा काफी सुर्खियों में आए , तब जब उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया था । राज कुंद्रा जिन्होंने शिल्पा शेट्टी से 2009 के आस पास शादी कर ली थी । इतने सालो बाद इस समय ही राज कुंद्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा क्यों किया की कविता से उन्होंने तलाक क्यों लिया था क्या इस बात को बताने के पीछे भी कोई पर्सनल मोटिव तो नही था की लोगो की हमदर्दी हासिल कर ली । राज कुंद्रा के ऊपर फरवरी से ही प्रो,नो,ग्राफी का मामला शुरू हो गया था । इसी वजह से राज कुंद्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया , जिसे कही ना कही उन्हे लोगो से बहुत सहानुभूति मिली ।

यहाँ भी पढ़िए  करण के शो में विद्या बालन भूली लाज शर्म, सबके सामने बता दिया उन्हें बिस्तर पर खुश करने का तरीका

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.