शिल्पा से नही देखा जा रहा पति को जे’ल में गिड़गिड़ाते हुए, आज हो गई है उनकी यह हालत

शिल्पा से नही देखा जा रहा पति को जे’ल में गिड़गिड़ाते हुए, आज हो गई है उनकी यह हालत

राज कुंद्रा की रोज धज्जियां उड़ रही है । जे’ल में बंद कुंद्रा रोज अपनी जमानत याचिका लेकर कोर्ट पहुंच जाते है । कोर्ट में लाख गिड़गिड़ाने के बावजूद , उनके जमानत के नाम पर बस ठेंगा दिखाया जा रहा है । पु’लि’स ऐसा कोई मौका ही नही दे रही की राज कुंद्रा कही से बच कर निकल पाए ।

कोर्ट में बड़ी बड़ी दलीलें भी राख होती जा रही है । एक बार फिर कोर्ट में कुंद्रा की जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान मुंबई पु’लि’स ने इसका विरोध कर दिया । पु’लि’स का कहना है की ऐसा डर है की अगर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई तो वो भी शायद नीरव मोदी और मेहल चोकसी की तरह विदेश भाग सकता है ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘मन करता है सैफ को छोड़ अर्जुन से कर लूँ शादी”करीना कपूर ने खोली दिल की बात

राज कुंद्रा की और से लगाई गई याचिका में कहा गया है की पु’लि’स ने अप्रैल में इस मामले में चार्ज शीट पेश की था । उनका नाम ना ही चार्जशीट में था ना ही एफ’आईआर में , लेकिन जिनका नाम चार्जशीट में था उन सभी आरोपियों को जमानत मिल चुकी है । राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बता रहे है । उन्होंने याचिका में कहा है की पूरा आदेश अनुमानों पर आधारित है और उसे रद किया जाना चाहिए लेकिन पु’लि’स लगातार ये कह रही है की उनके पास कुंद्रा के खिलाफ तगड़े सबूत है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब अमिताभ बच्चन के सामने छोटा सा ब्लाउज पहनकर ऐश्वर्या राय ने मारी थी एंट्री, देखते रह गए थे लोग !

पु’लि’स ने कहा अगर राज कुंद्रा की जमानत मिलती है तो इससे समाज में गलत संदेश जाएंगा और साथ ही इस बात का डर बना रहेगा की ये अपराध फिर हो सकता है । इन सब बातो से साफ है की फिलहाल कुंद्रा के लिए राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है । पति को देखने के लिए अभी शिल्पा को और लम्बा इंतजार करना पड़ेगा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.