शेरलिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर किया खुलासा कहा गं-दे काम करवा कर, इतने लाखो की पेमेंट करता था

शेरलिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने राज कुंद्रा को लेकर किया खुलासा कहा गं-दे काम करवा कर, इतने लाखो की पेमेंट करता था

हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गि-र-फ्ता-री हुई है तो ,शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर किए सनसनी खुलासे कहा इन अभिनेत्रियों को ए-ड-ल्ट फिल्म इंडस्ट्री में लाने में राज ने निभाई अहम भूमिका एक प्रोजेक्ट के मिलते थे 30 लाख रुपए ।

अमर उजाला के एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर आ-रो-प लगाया हैं की उन्होंने दोनो अभिनेत्रियों को ए-ड-ल्ट फिल्म इंडस्ट्री में लाने में अहम भूमिका निभाई हैं । आपको बताए तो इन अभिनेत्रियों का राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रैक्ट था जांच के दौरान सामने आया की शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 30 लाख रुपए मिलते थे और उन्होंने कुंद्रा के लिए 10 से 20 प्रोजेक्ट किए ।

यहाँ भी पढ़िए  शादीशुदा बेटी श्वेता और ऋतिक को आपत्तिजनक हालत में अमिताभ ने पकड़ा, मजबूरन उठाया यह बड़ा कदम

वही 2019 में राज कुंद्रा ने एक ऐप में निवेश किया था , जिसमे पूंडम पांडे 60 लाख की क्लाइंट थी । बताया जाता हैं की एक महीने बाद ही पेमेंट के कारण यह कॉन्ट्रैक्ट रद्द हो गया था । पूनम पांडे ने बताया की कॉन्ट्रैक्ट इसलिए समाप्त कर दिया क्योंकि पूनम पांडे का कंटेंट उनके अनुसार बो-ल्ड था , और उनका ऐप गूगल प्ले स्टोर से बैन कर दिया गया ।

पूनम पांडे का कॉन्ट्रैक्ट होने के बावजूद कंपनी द्वारा उनका कंटेंट उपयोग किया जा रहा था , जिसके खिलाफ पूनम ने शि-का-य-त भी दर्ज की थी । जब पूनम को इस विषय की जानकारी मिली तो पूनम ने बॉम्बे की को-र्ट में करण कुंद्रा और उनके ऐप के खि-ला-फ शिकायत दर्ज करवाई । जिसके जवाब में कुंद्रा ने कंटेंट के उपयोग से इनकार कर दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर को बेचने चले थे बॉलीवुड में , करीना कपूर ने कहा कुछ ऐसा जिसे सुन हैरान हो जाएंगे !

उन्होंने यह तक कह दिया की उनके पास कोई नोटिस नही आया वही राज कुंद्रा का दबाव बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी था ।

पु-लि-स की जांच के दौरान पाया गया राज कुंद्रा इन सब के मुख्य आ-रो-पी हैं , उनके खिलाफ ठोस सबूत निकले हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.