श्रद्धा कपूर की व्हाट्सएप चैट पर फैंस हो रहे है उनपर बहुत गुस्सा, ऐसा क्या लिखा है चैट में

श्रद्धा कपूर की व्हाट्सएप चैट पर फैंस हो रहे है उनपर बहुत गुस्सा, ऐसा क्या लिखा है चैट में

श्रृद्धा कपूर को लेकर कल से खूब बवाल हो रहा है , सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार हंगामा मचा रहे है दरअसल श्रद्धा कपूर के फोन की एक चैट लीक हो गई है जिसमे श्रद्धा कपूर किसी से बात करते हुए नजर आ रही है , ये मैसेज ऐसे है जिन्हे कोई अपने खास के लिए भेजता है हैरानी की बात ये है जिस तरह से ये तस्वीरे खींची गई है वो अपने आप पर कई सवाल खड़े करता है ।

हुआ यूं की श्रद्धा कपूर शूटिंग से बाहर निकली वहा उन्हे मीडिया ने घेर लिया और उनकी तस्वीरे खींची जाने लगी इस दौरान श्रद्धा अपने हाथ में फोन पकड़ी हुई थी फोन की लाइट ऑन थी और उसमे व्हाट्सएप की चैट दिख रही थी । फोटोग्राफर ने उस चैट के फोटो लेना शुरू कर दिया आगे पीछे दाएं बाएं जहा से फोटो लिया जा सकता था , फोटोग्राफर ने लिया ।

यहाँ भी पढ़िए  जब कपिल ने सितारों को दिखाए थे नखरे , शारूख खान ने यूं उतरा था सिर से सक्सेस का नशा

यह लिखा है चैट में
इन्ही तस्वीरों से श्रद्धा की पर्सनल चैट भी लीक हो गई चैट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसपर श्रद्धा के फैंस भड़क गए । इस चैट में क्या लिखा है हम आपको हुबाहुब बताते है

“श्रद्धा कहती है मैं कभी अपनी लाइफ में तुम्हारे जैसे इंसान से नही मिली । सामने वाला कहता है मुझे खुशी है तुम इस तरह सोचती हो श्रद्धा कहती है तुम सच में सुनते हो ऐसा कोई नही रहा है तुम मुझे हमेशा ग्रेट फील कराते हो , हा तुम करते हो मेरे सभी सपनो और विशेज को पूरा करने के लिए ।सामने वाला कहता है ये मेरा सौभाग्य है जब भी कुछ चाहिए मुझसे कहो ”

यहाँ भी पढ़िए  सचिन तेंदुलार इस शानदार बंगले के है मालिक कीमत सुन कर होश उड़जाएंगे

हालांकि श्रद्धा की ये चैट देखने में भी फेक लगती है क्यूंकि आज कल सेल्बरेटीज को’रो’ना की वजह के किसी को पास भी नहीं आने देते तो मोबाइल चैट की इतनी साफ तस्वीर ले पाना थोड़ा मुश्किल लगता है खैर जो भी हो किसी के पर्सनल मैसेज को ऐसे वायरल करना ठीक भी नही है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.